BJP Hits Back KCR: तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) के भारत के अफगानिस्तान में बदलने वाले बयान को लेकर विरोध शुरू हो गया है. बीजेपी प्रवक्ता एनवी सुभाष ने केसीआर पर निशाना साधा. सुभाष ने केसीआर के बयान को भारत विरोधी बताते हुए कहा कि वह सीएम पद के अनुरूप व्यवहार नहीं कर रहे हैं. तेलंगाना सीएम ने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में रही तो भारत अफगानिस्तान की तरह हो जाएगा. 


बीजेपी प्रवक्ता ने केसीआर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "तेलंगाना के लोग BRS (भारत राष्ट्र समिति) सरकार से तंग आ चुके हैं और उन्हें अलविदा कहने की योजना बना रहे हैं. वे (BRS) अपनी मुस्लिम तुष्टीकरण की नीति पर कायम हैं और हिंदू समुदाय की भावनाओं का अपमान कर रहे हैं."


'अगला चुनाव नहीं जीतेंगे केसीआर'
सुभाष ने कहा, "उन्हें (केसीआर) को यह समझना चाहिए कि वह चार करोड़ से अधिक की आबादी वाले राज्य के मुख्यमत्री हैं. उनका बयान पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है." बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि केसीआर तेलंगाना के विकास के लिए काम करने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की आलोचना में व्यस्त हैं. उन्होंने दावा किया कि सीएम केसीआर अगला चुनाव नहीं जीतेंगे.


केसीआर ने क्या कहा था?
गुरुवार (12 जनवरी) को बीजेपी पर निशाना साधते हुए केसीआर ने कथित तौर पर कहा था कि अगर भगवा पार्टी सत्ता में रहती है तो देश की स्थिति उस तरह से हो जाएगी जैसे तालिबान के शासन वाले अफगानिस्तान की है. 


महबूबाबाद में एक जनसभा में सीएम केसीआर ने कहा, "अगर वे इसी तरह से धार्मिक कट्टरता और लोगों का बांटना जारी रखते हैं तो जल्द ही देश के हालात तालिबान के शासन वाले अफगानिस्तान की तरह हो जाएंगे."


उन्होंने आगे कहा था कि राष्ट्र की प्रगति तभी संभव है जब लोग शांति और सद्भावना के साथ रहें और केंद्र को सभी नागरिकों की भलाई की गारंटी देनी चाहिए. बीआरएस नेता ने कहा कि राष्ट्रीय और राज्य दोनों स्तरों पर विकास केंद्र में एक प्रगतिशील और निष्पक्ष सरकार के रहते ही हो सकता है.


यह भी पढ़ें


'रामचरित मानस का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान', शिक्षा मंत्री के बयान पर मचा बवाल, जानिए किसने क्या कहा