Kangana Ranaut Statement on Mahatama Gandhi: बॉलीवुड एक्टर और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में हैं. इस बार उनके एक पोस्ट से काफी हंगामा मचा है और विपक्षी दल फिर से कंगना के साथ ही बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं.


दरअसल, गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी को लेकर कंगना की ओर से किए गए एक एक्स पोस्ट पर अब कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी और कंगना रनौत को घेरा है. सुप्रिया ने एक्स पर लिखा, बीजेपी एमपी कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की जयंती के दिन यह भद्दा तंज कसा. बापू और शास्त्री जी के बीच में भेदभाव गोडसे उपासक करते हैं. क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी की नई गोडसे भक्त को दिल से माफ करेंगे? देश के राष्ट्रपिता होते हैं, लाल होते हैं और शहीदे आज़म होते हैं. सबका सम्मान है.


क्या लिखा था कंगना रनौत ने


न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को उनकी 120वीं जयंती पर एक पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की थी, जो राष्ट्रपिता के रूप में गांधी के कद को कम करने वाला लग रहा था. रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था, ''देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं. धन्य है भारत मां के ये लाल.'' एक फॉलो-अप पोस्ट में रनौत ने देश में स्वच्छता पर गांधी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया था.


पहले भी बढ़ा चुकी हैं बीजेपी की मुसीबतें


यह पहला मौका नहीं है जब कंगना रनौत ने अपने बयानों से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाई हैं. कगंना रनौत को हाल ही में कृषि कानूनों और किसानों के विरोध प्रदर्शन पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. कुछ बीजेपी नेताओं के साथ ही विरोधी दलों के नेताओं उनकी जमकर आलोचना की थी. पार्टी आलाकमान ने भी उन्हें तलब करते हुए चुप रहने की सलाल दी थी.


किसान प्रदर्शन और कानून को लेकर बिगड़े थे बोल


बता दें कि बीजेपी सांसद और बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री को हाल ही में कृषि कानूनों और किसानों के विरोध प्रदर्शन पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. कुछ बीजेपी नेताओं के साथ ही विरोधी दलों के नेताओं उनकी जमकर आलोचना की थी.


ये भी पढ़ें


परमानेंट DGP की नियुक्ति को लेकर उत्तर प्रदेश समेत 7 राज्यों को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला