BJP launched Congress Files: बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस (Congress) के खिलाफ 'कांग्रेस फाइल्स' का पहला एपिसोड जारी किया है. बीजेपी का दावा है कि वह इसके जरिए कांग्रेस की तरफ से किए गए सभी भष्ट्राचारों की पोल खोलेगी. पहले एपिसोड में कांग्रेस राज के घोटालों को बताते हुए बीजेपी ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा. बीजेपी ने “कांग्रेस फाइल्स” का पहला एपिसोड ट्वीट कर कहा कि इस एपिसोड में देखिए कैसे कांग्रेस राज में एक के बाद एक भ्रष्टाचार और घोटाले हुए. 


बीजेपी ने 1 अप्रैल को ट्वीट कर कहा था कि वह कांग्रेस के भष्ट्राचारों का खुलासा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसी को लेकर बीते दिन भी एर छोटा वीडियो क्लिप जारी किया था. इसमें सोनिया गांधी और यूपीए के समय के घोटालों- 2 जी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटालों को दिखाया गया है. 





भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी का मोर्चा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हफ्ते की शुरुआत में विपक्षी दलों पर 'भ्रष्टाचारी बचाओ आंदोलन' शुरू करने का आरोप लगाया था और बीजेपी विरोधी दलों को चेतावनी दी थी कि भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान बंद नहीं होगा. प्रधानमंत्री ने कहा था कि भ्रष्टाचार और विकास एक साथ नहीं हो सकते हैं. 






कांग्रेस और बीजेपी के बीच तमाम मुद्दों को लेकर इस वक्त ठनी हुई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता छिन जाने, ईडी-सीबीआई की जांच और अडानी के मुद्दे को लेकर इस वक्त दोनों ही दल एक दूसरे के आमने-सामने हैं. अब बीजेपी ने 'कांग्रेस फाइल्स' का पहला एपिसोड जारी कर इस खींचतान को और बढ़ाने का काम किया है. 


ये भी पढ़ें: 


रिटायर जजों पर टिप्पणी कर आलोचना झेल रहे कानून मंत्री Kiren Rijiju को मिला समर्थन, रिट्वीट कर खुद ही दी जानकारी