Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 जून को चुनावी नतीजों वाले दिन एक बजे तस्वीर साफ होगी. इसके बाद राहुल गांधी ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे और फिर 6 जून को बैंकॉक रवाना हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के 10 दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा और फिर उसके बाद पाकिस्तान की कभी हमले की हिम्मत नहीं हुई.


उत्तर प्रदेश के देवरिया में रैली को संबोधित अमित शाह ने कहा कि ये भूमि महान तपस्वी संत, युग प्रवर्तक देवरहा बाबा की भूमि है. देवरहा बाबा ही थे, जिन्होंने सालों पहले कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा कि आज देखिए 75 साल से अटके हुए राम मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ, बन भी गया और मोदी जी ने जनवरी में प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी. ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है. 


पीओके को लेकर रहेंगे: अमित शाह


अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को डरा रही है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है. राहुल गांधी को मैं कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के एटम बम से बीजेपी वाले नहीं डरते हैं. मैं कहना चाहता हूं कि पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी ने देखते देखते देश को आतंकवाद से मुक्त कर दिया. 


कांग्रेस ने पाकिस्तान को समर्थन दिया: अमित शाह


गृह मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए पुलवामा हमले और फिर पाकिस्तान पर हुई कार्रवाई का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पाकिस्तान का समर्थन किया. पहले आए दिन देश में कोई भी घुस आता था और हमला करता था. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को आपने सत्ता दी. उसी समय पुलवामा का हमला हुआ. फिर पीएम मोदी ने 10 दिन के अंदर पाकिस्तान में घुसकर उसको मारा. उसके बाद पाकिस्तान की हिम्मत नहीं हुई.


'राहुल गांधी 6 जून को जाएंगे बैंकॉक छुट्टी मनाने'


अमित शाह ने कहा कि 4 जून को सुबह 7 बजे मतगणना शुरू होगी. 1 बजे तक तस्वीर साफ हो जाएगी. फिर राहुल गांधी दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि ईवीएम में खराबी थी, इसलिए हम चुनाव हार गए. उन्होंने कहा कि राहुल 4 जून को EVM पर ठीकरा फोड़ेंगे और 6 तारीख की इनकी टिकट बुक है, ये बैंकाक-थाईलैंड छुट्टी मनाने चले जाएंगे. 


बीजेपी नेता ने कहा कि इतनी गर्मी  में आप भी यहीं रहते हैं और पीएम मोदी भी यहीं रहते हैं. मगर राहुल गांधी साल में 3 बार छुट्टी पर रहते हैं और दूसरी तरफ पीएम मोदी 23 साल से अपनी दीवाली भी सीमापर जवानों के साथ मनाते हैं.


यूपी में मच्छर-माफिया दोनों का हुआ सफाया: अमित शाह


अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि देवरिया चीनी का कटोरा माना जाता था. सपा-बसपा के शासन में चीनी मिलें बंद हुई. मोदी ने को-ऑपरेटिव मंत्रालय चालू किया है. इस पूरे क्षेत्र के हर जिले में एक-एक बड़ी को-ऑपरेटिव चीनी मिल नरेंद्र मोदी चालू करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि एक समय पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा हुआ था. हमारे योगी आदित्यनाथ ने मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया. स्वच्छता कर के मच्छर को समाप्त किया और उनका एक स्टाइल है, जिससे उन्होंने माफियाओं को भी समाप्त कर दिया.


यह भी पढ़ें: 'चीन की बीन बजाना बंद करिए', मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर कांग्रेस पर भड़की बीजेपी