Bandi Sanjay Kumar On BRS-CONGRESS: केंद्रीय मंत्री और तेलांगना के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के कविता को मिली जमानत को एक "कांग्रेसी शख्स" के राज्यसभा में एंट्री से लिंक जोड़ने की कोशिश की. जिसे अभिषेक मनु सिंघवी के राज्यसभा जीतने के तौर पर देखा जा रहा है. सिंघवी, जो मार्च में गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की कोर्ट में के कविता की ओर से पेश हुए थे. फिलहाल, कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी तेलंगाना से निर्विरोध निर्वाचित हुए.


इस दौरान केंद्रीय मंत्री बंदी संजय कुमार ने कांग्रेस और बीआरएस को "अपराध में भागीदार" बताते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्यसभा के लिए कांग्रेस उम्मीदवार का निर्विरोध समर्थन करके राजनीतिक कौशल दिखाया है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बंदी संजय कुमार ने कहा, "कुख्यात शराब घोटाले में बीआरएस एमएलसी को जमानत दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके वकीलों को बधाई. आपके अथक प्रयासों का आखिर में आकर फल मिला."


बंदी संजय कुमार ने कांग्रेस और बीआरएस पर साधा निशाना


केंद्रीय मंत्री बंदी संजय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा कि यह जमानत बीआरएस और कांग्रेस दोनों के लिए जीत है. बीआरएस नेता जमानत पर बाहर हैं और कांग्रेस का आदमी राज्यसभा पहुंच गया है. ऐसे में केसीआर की राजनीतिक सूझबूझ, उस उम्मीदवार का समर्थन करने में देखने को मिलती है, जिसने शुरू में जमानत के लिए तर्क दिया था. उसे सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने निर्विरोध राज्यसभा के लिए नामित किया.


 






SC को अवमानना ​​का मामला शुरू करना चाहिए-KTR 


इस कड़ी में बीआरएस नेता और के कविता के भाई केटी रामा राव ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट को कथित तौर पर शीर्ष अदालत के आदेश पर आपत्ति लगाने के लिए बंदी संजय कुमार के खिलाफ अवमानना ​​की कार्यवाही शुरू करनी चाहिए.


BRS नेता के केशव राव ने राज्यसभा से दिया था इस्तीफा


हाल ही में कांग्रेस ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए तेलंगाना से अभिषेक सिंघवी को उम्मीदवार बनाया था. जोकि मंगलवार (27 अगस्त) को निर्विरोध चुन लिए गए हैं. इसके लिए पिछले महीने बीआरएस नेता के केशव राव कांग्रेस में शामिल हो गए थे. उन्होंने अपना कार्यकाल खत्म होने से दो साल पहले ही राज्यसभा सांसद के पद से भी इस्तीफा दे दिया था.


ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam Case: सुप्रीम कोर्ट ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला, BRS नेता के कविता को दी जमानत