Brij Bhushan Sharan Singh On Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रविवार (8 सितंबर) को भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. बृजभूषण सिंह ने कहा कि कांग्रेस हमारी कुंडली में बैठी है. सन 1974 में जब मेरा घर गिराया गया था, तब भी कांग्रेस की सरकार थी, पहला मुकदमा लिखा गया था, तब भी कांग्रेस की सरकार थी.


आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार (8 सितंबर) को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक बार फिर जंतर मंतर पर खिलाड़ियों के आंदोलन को लेकर राय रखी. उन्होंने विनेश फोगाट की राजनीतिक एंट्री को लेकर कांग्रेस पर सीधा वार किया. बीजेपी नेता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जंतर-मंतर पर हुए आंदोलन को लीड कौन कर रहा था? भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा लीड कर रहे थे. प्रियंका गांधी भी आई थीं. आज जो घटनाक्रम और सीक्वेंस मिल रहा है, वह कांग्रेस के खिलाफ जा रहा है.


यह महिलाओं का प्रदर्शन नहीं था- बृजभूषण शरण सिंह


जब बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह से पूछा गया कि महिलाओं के प्रदर्शन को कैसे देखते हैं. इस पर उन्होंने कहा है यह महिलाओं का प्रदर्शन नहीं था. पहले दिन ऐसा लगा था कि ये खिलाड़ियों का प्रदर्शन है. लेकिन पहले दिन के बाद जब आप ही लोगों ने उनसे सबूत मांगना शुरू किया, तो धीरे-धीरे उनके साथ से लोग हट गए. जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों का नहीं एक परिवार और एक अखाड़ा का प्रदर्शन था. जिसमें जीजा-साली और एक अखाड़ा था. जिसके सर्वेसर्वा भूपेंद्र हुड्डा हैं. बाकी खिलाड़ी या बाकी लोग उनके साथ नहीं हैं.


'हुड्डा परिवार ने देश की बहन बेटियों के सम्मान को दांव पर लगाकर खेला'


इस दौरान बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने एक और सवाल के जवाब में कहा कि 5 हजार साल पहले महाभारत के समय पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगाकर जुआ खेला था और वह हार गए. देश ने इस बात के लिए अभी भी पांडवों को माफ नहीं किया. वैसे ही जो हुड्डा परिवार ने हमारे देश की बहन बेटियों के सम्मान को दांव पर लगाकर खेला है, उसके लिए देश उन्हें माफ नहीं करेगा. इस बात को आने वाला कल माफ नहीं करेगा. वह हमेशा गुनहगार रहेंगे.


'जिन तीन घटनाओं का आरोप मेरे ऊपर लगा है उसमें मैं बाहर था'


भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जिन तीन घटनाओं का आरोप मेरे ऊपर लगा है उसमें मैं बाहर था. एक में मैं सर्बिया में हूं और दो में मैं लखनऊ था. जब ये सारी चीजें निकलकर के आएंगी, तो उस समय ये जवाब नहीं दे पाएंगे.


ये भी पढ़ें: 'मुझे लगता है कि...' PM मोदी की दोस्त जॉर्जिया मेलोनी को इंडिया पर यकीन, वोलोद‍िमिर जेलेंस्की से मिल कह दी बड़ी बात!