जहांगीरपुरी में बीजेपी शासित एमसीडी की कार्रवाई के बाद विपक्ष लगातार हमलावर है. इसे लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार को जमकर घेरा और कहा कि, ये बुलडोजर भारत के संविधान पर चल रहा है. वहीं अब बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने राहुल गांधी को जवाब दिया है. 


हताश होकर ऐसी बातें करते हैं राहुल - दिलीप घोष
बीजेपी नेता दिलीप घोष ने राहुल गांधी के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि, लोगों ने कांग्रेस को मन से निकाल दिया है और अब देश से ही निकाल देंगे. वे (राहुल गांधी) निराश हैं. इतनी उम्र हो गई है, शादी तक नहीं हुई है. पार्टी सत्ता में भी नहीं आ पाई इसलिए कभी-कभी हताश होकर ऐसी बातें करते हैं. 


राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा था निशाना
बता दें कि कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण पर हुई कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा कि, यह बुलडोजर जहांगीरपुर में नहीं चला है. असल में ये बुलडोजर देश के संविधान पर चल रहा है. सरकार प्रायोजित इस ड्राइव का मकसद देश के गरीब अल्पसंख्यकों को टारगेट करना है. बीजेपी को अपने दिल में दबी नफरत पर भी बुलडोजर चलाना चाहिए. 


अनुराग ठाकुर ने भी दिया था जवाब


दिलीप घोष से पहले बीजेपी के बड़े नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर सरकार का पक्ष रखा था. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि ‘‘जिनका इतिहास भ्रष्टाचार और दंगों से संबंधित रहा है, उनसे यही उम्मीद की जा सकती है.’’ उन्होंने कहा कि, नफरत के बीज बोकर वह देश का कोई भला नहीं कर रहे हैं. वह देश की छवि को धूमिल कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें -


 Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में एमसीडी बुलडोजर की एंट्री से लेकर सुप्रीम कोर्ट के स्टे के बाद भी बनी रही गहमागहमी, जानिए कब क्या हुआ


जहांगीरपुरी में बुलडोजर और पुलिस की एकतरफा कार्रवाई को केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नकारा, जानें क्या कुछ कहा