Ayodhya Rape Case: अयोध्या में नाबालिग से हुए गैंगरेप केस पर हर गुजरते दिन के साथ सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. अब इस कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ((Rahul Gandhi) और सपा सांसद अवधेश प्रसाद पर निशाना साधा है. 


गिरिराज सिंह ने कहा, 'अयोध्या (Ayodhya) में हुए बलात्कार (Rape) के इस कांड की जितना निंदा की जाए कम है लेकिन अखिलेश यादव, सांसद अवधेश प्रसाद और राहुल गांधी की जुबान नहीं खुलेगी क्योंकि उसका नाम है मोईद खान. जब खान नाम हो गया तो जुबान नहीं खुलेगी चाहे कितना ही बड़ा अपराध क्यों न हो जाए. 


अखिलेश यादव पर किया वार


भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, 'इन लोगों को तो सिर्फ हिंदुओं को बांटने और तोड़ने में आनंद आता है. जहां वोट बैंक की राजनीति की बात है और इसलिए एक बार भी अखिलेश यादव की जुबान नहीं खुली, ये इस देश का दुर्भाग्य है.' बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर गिरिराज सिंह, विपक्षी नेताओं पर निशाना साध चुके हैं. 


समाजवादी पार्टी ने क्या कहा?


अयोध्या के भदरसा में 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की घटना पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बयान दिया. जहां एक तरफ उन्होंने इस मामले की आलोचना की तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा. शिवपाल यादव बोले कि इस मामले को बीजेपी नेता जानबूझकर तूल देने में लगे हैं.


लगा दिया आरोप


शिवपाल यादव ने बीजेपी नेताओं को घेरते हुए कहा, 'अयोध्या में उपचुनाव होना है और यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता इस मुद्दे को जमकर उछाल रहे हैं.' सपा नेताओं को आगाह करते हुए वो बोले, 'बीजेपी के लोग इस तरह की घटानों को अंजाम दिलवा सकते हैं इसलिए जहां-जहां उपचुनाव होने हैं, वहां सपा कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की जरुरत है.'


ये भी पढ़ें: सदन में अनुप्रिया पटेल के इस बयान पर उखड़ पड़े ओवैसी, कहा-आप मंत्री हैं और आप को....