नई दिल्ली: तेलंगाना के बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने ईवीएम हैकिंग मामले में हत्या के आरोप के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा है. रेड्डी ने कहा है कि लंदन में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के सामने कथित ईवीएम हैकर सैयद शुजा नाम के आदमी ने मेरे खिलाफ आरोप लगाए कि मेरे दोस्तों ने और मैंने ईवीएम हैकिंग से जुड़े 11 लोगों को हैदराबाद में मार डाला. उन्होंने आगे कहा कि तब आपकी सरकार थी, उस समय आपको अधिकारी काम कर रहे थे.


रेड्डी ने आगे कहा कि मैं ईवीएम छेड़छाड़ के मामले में 11 लोगों को कैसे मार सकता हूं? उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और मैं इस मामले में उच्च-स्तरीय जांच की मांग करता हूं. अगर मैं ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर सकता हूं तो मैं तेलंगाना का मुख्यमंत्री भी बन सकता था. अगर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हुई तो कांग्रेस ने एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव कैसे जीता? कांग्रेस नेताओं ने तेलंगाना और आंध्र में हत्याएं कीं, मैं उनकी तरह नहीं हूं.


बता दें कि हैदराबाद के उस इलाके में एबीपी न्यूज ने पहुंचकर सच पता लगाने की कोशिश की जहां गेस्ट हाउस में हत्याएं करने की बात शुजा ने कही थी. हालांकि हमारी अब तक की तफ्तीश में ऐसी किसी घटना की पुष्टि नहीं हुई है और न ही उस इलाके में कोई गेस्ट हाउस मिला है. हालांकि जिस लैंडमार्क के तौर पर कॉलेज का नाम लिया गया था वो वहां मौजूद है.


बता दें कि सोमवार को कथित हैकर सैयद शुजा ने दावा किया कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और तत्कालीन केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की ‘हत्या’ की गई थी क्योंकि उन्हें 2014 के आम चुनावों में ईवीएम को हैक किये जाने के बारे में जानकारी थी. मुंडे की मई 2014 में नई दिल्ली में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. शुजा ने यह भी दावा किया कि मुंडे की मौत की जांच कर रहे एनआईए अधिकारी तंजील अहमद इस बात का पता लगने के बाद हत्या का मामला दर्ज करने की योजना बना रहे थे, लेकिन उन्हीं की हत्या हो गई.