Madhavi Latha News: हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राहुल और प्रियंका को अपनी नानी के घर इटली चले जाना चाहिए, क्योंकि वे वहां से चुनाव जीत सकते हैं. शायद इस तरह उनकी किस्मत भी बदल जाए. माधवी ने कहा कि कांग्रेस के दोनों नेता यहां की भाषा और संस्कृति को नहीं समझते हैं. अगर हम इटली जाएंगे तो क्या हम जीत पाएंगे. यही स्थिति उनकी भी यहां पर है. 


समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए माधवी लता से सवाल हुआ कि संजय राउत, प्रियंका गांधी जैसे नेताओं की तरफ से जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है. उसको लेकर क्या जनता 4 जून को जवाब देगी. इस पर बीजेपी नेता ने कहा, "सबसे पहले जब हम अपने प्रधानमंत्री के लिए बात करते हैं तो एक लिहाज होना चाहिए. इन लोगों में ये लिहाज होना चाहिए कि मर्यादापूर्वक भाषा के जरिए बात की जाए. लोगों को ये संस्कार कहां से मिलता है? ये सब माता-पिता के जरिए मिलता है."






नानी के घर से शायद मिल जाए जीत, माधवी लता का तंज


हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने आगे कहा, "इस वजह से मुझे शक करना पड़ेगा कि क्या इस प्रकार के संस्कार के साथ उन लोगों ने इन्हें बड़ा किया है. प्रधानमंत्री जैसे बड़े पद पर काबिज व्यक्ति के लिए तू-तू मैं-मैं करके बात करते हैं. इसलिए मैं कहती हूं कि प्रियंका गांधी-राहुल गांधी आप रहने दीजिए." बता दें कि हैदराबादा में वोटिंग खत्म हो चुकी है. अब 4 जून को नतीजों का इंतजार है.


उन्होंने आगे कहा, "आप लोग इटली चले जाइए. वहां की भाषा ही सही है आपके लिए है. नानी के घर चले जाइए. आराम से बैठ जाइए, क्योंकि आप लोग तो यहां की मर्यादापूर्वक भाषा को भी नहीं समझते हैं. आप यहां के संस्कार और संस्कृति को नहीं समझते हैं. अगर हम लोग इटली जाएंगे तो क्या बात करेंगे. कौन सी जगह से हम लोग इलेक्शन जीत पाएंगे. मैं कहती हूं कि टोरिनो चले जाइए जो उनकी नानी का घर है. वहां जाकर इलेक्शन लड़िए, शायद आप जीत भी जाएंगे, नसीब बदल जाएगा आपका."


यह भी पढ़ें: माधवी लता का सियासी ड्रामा... सुबह बुर्का उठवाया, अब शाम को पोलिंग बूथ के बाहर मचाया हंगामा