नई दिल्ली: केंद्रीय परिवहन मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने साफ-साफ कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री का चेहरा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. दरअसल, महाराष्ट्र के प्रमुख किसान नेता और वसंतराव नाईक शेटी स्वावलंबन मिशन (वीएनएसएसएम) के अध्यक्ष किशोर तिवारी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिख कर कहा है कि आगामी चुनाव जीतना है तो नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करें.


उन्होंने तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए प्रधानमंत्री बदलना जरूरी है. 'अहंकारी' मोदी को हटाकर 'विनम्र' नितिन गडकरी को लाना होगा.


जिसके बाद नितिन गडकरी ने कहा, ''प्रधानमंत्री उम्मीदवारी में कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं जहां हूं, मैं बहुत खुश हूं. मुझे पहले गंगा का काम पूरा करना है, 13-14 देशों को जोड़ने वाले एक्सप्रेस हाईवे एक्सेस कंट्रोल के निर्माण और चार धाम के लिए सड़क बनाने पर ध्यान दे रहा हूं. मैं ये जो तमाम काम कर रहा हूं उसे लेकर काफी खुश हूं और इसी को पूरा करना चाहता हूं.''


NDA सीट शेयरिंग: सुलह की राह पर LJP-BJP, नीतीश कुमार आज पहुंचेंगे दिल्ली


पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था कि अगला चुनाव बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व में लड़ेगी. एक निजी टीवी के कार्यक्रम में शाह ने कहा, "नेतृत्व में बदलाव का प्रश्न ही नहीं उठता. मोदीजी के नेतृत्व में ही एनडीए 2019 का चुनाव लड़ेगी." ध्यान रहे कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने 2014 के चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल की थी. उसके बाद के कई चुनावों में उसे जबरदस्त सफलता मिली.


PM मोदी के प्रशंसक रहे मेघनाद देसाई ने कहा- मोदी ने जनाधार खो दिया है