Rajasthan Politics: बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला करते हुए कहा कि राज्य को सीएम ने रेप कैपिटल (Rape Capital) बना दिया है. यहां महिलाएं (Women) सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि राजस्थान अब जिहादियों का अड्डा बन गया है और मुख्यमंत्री कहते हैं कि ये सभी छोटी घटनाएं हैं.


उन्होंने कहा कि राजस्थान के अंदर हर दिन 17 महिलाओं के साथ रेप हो रहा है, लेकिन उनके लिए किसी भी तरह की सुरक्षा नहीं है. राज्य की पुलिस का इस्तेमाल सिर्फ सरकार की इंटेलिजेंस में हो रहा है. पुलिस यही पता लगाने में व्यस्त है कि कौन सा विधायक किससे बात करता है. उन्होंने आंकड़ों की बात करते हुए कहा कि साल 2021 में राजस्थान के अंदर 6 हजार से ज्यादा रेप के मामले सामने आए थे. एनसीआरबी के आंकड़ों में राजस्थान साल 2021 में सबसे पहले नंबर पर था.


राज्य पर ध्यान न देकर राहुल गांधी पर ध्यान है


राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत का ध्यान राज्य पर नहीं बल्कि राहुल गांधी की लॉन्चिंग पर लगा हुआ है. राजस्थान में हो रही सभी घटनाएं मुख्यमंत्री के लिए छोटी हैं अगर कोई बड़ी चीज है तो वो है राहुल गांधी की लॉन्चिंग. इनका पूरा ध्यान राहुल गांधी की रिलॉन्च 4.0 पर है. राज्य में हर दिन 17 बलात्कार हो रहे हैं, लेकिन उसके लिए कुछ नहीं किया जा रहा है.


भारत की योजनाओं की हो रही दुनिया में तारीफ


राज्यवर्धन राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने कांग्रेस (Congress) नेता राज बब्बर (Raj Babbar) द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तारीफ करने पर कहा कि सिर्फ कांग्रेस के ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक पार्टियों और दुनिया के पॉलिटिकल लीडर केंद्र सरकार (Central Government) की योजनाओं (Schemes) की तारीफ कर रहे हैं. विदेशी मुद्रा को लेकर जो छींटाकशी होती थी वो अब बंद हो रही है. कांग्रेस के नेता या तो बीजेपी (BJP) की तारीफ कर रहे हैं या फिर पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं. ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि कांग्रेस के पांव हर राज्य से उखड़ रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Rajasthan: गृह मंत्री अमित शाह की जोधपुर यात्रा की तैयारियों में जुटी बीजेपी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत लिया जायजा


ये भी पढ़ें: Rajasthan: जोधपुर के एक पीटीआई शिक्षक की शर्मशार करने वाली हरकत, 12 नाबालिग छात्राओं से उत्पीड़न के जुर्म में FIR दर्ज