बंगाल के पामेल गोस्वामी ड्रग्स केस में कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. राकेश सिंह को मंगलवार रात करीब 8 बजे बर्दवान जिले के गलसी इलाके से गिरफ्तार किया गया. कोकीन के साथ गिरफ्तार बीजेपी युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर फंसाने के लिए ड्रग्स रखवाने का आरोप लगाया था.


ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बंगाल पुलिस ने मंगलवार को राकेश सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन राकेश सिंह ने पुलिस ने कहा कि वो दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को लौट कर पूछताछ के लिए आएंगे.


उधर मंगलवार को कोलकाता पुलिस के जवान और अधिकारी राकेश सिंह के घर पहुंचे तो परिवार के लोगों ने पुलिसकर्मियों को दरवाजे पर ही रोक लिया. सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के लिए राकेश सिंह के दोनों बेटों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिए गए दोनों बेटों के नाम शुभम सिंह और साहेब सिंह है.


कौन हैं राकेश सिंह ?


राकेश सिंह बीजेपी में शामिल होने से पहले कांग्रेस के नेता रहे . 2016 विधानसभा चुनाव में कोलकाता पोर्ट से कांग्रेस से चुनाव लड़े थे. इससे पहले ईश्वरचंद विद्यसागर की मूर्तिं तोड़ने का आरोप TMC ने राकेश सिंह पर लगाया था. TMC का आरोप है कि जेपी नड्डा के काफिले पर हमले की साजिश राकेश सिंह ने ममता को नीचा दिखाने के लिए रची थी.