National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लगातार दूसरे दिन पूछताछ जारी है. इस बीच, विरोध कर रहे कई कांग्रेसी नेताओं को कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. वहीं दूसरी तरफ केन्द्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई को बीजेपी ने बिल्कुल जायज करार दिया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि आप देख रहे हैं, भारत देख रहा है भ्रष्टाचार को लेकर ड्रामा कर रहे है.  भ्रष्टाचार भी करेंगे उसके बाद ड्रामा भी करेंगे. उन्होंने कहा कि इस देश में न कोई राजा है और न कोई राजकुमार. पात्रा ने आगे कहा कि एजीएल कांग्रेस की संपत्ति नहीं थी, यंग इंडिया कंपनी बनाकर मां-बेटे ने संपत्ति हड़प ली.


कांग्रेस से संबित पात्रा के सवाल


उन्होंने कहा कि क्या ये सच नहीं है कि इन सब मुद्दों पर कांग्रेस ट्रायल कोर्ट और हाई कोर्ट में भी गई थी. तब इनको अपने पक्ष में फैसला नहीं मिला. दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा ये बहुत गंभीर मामला है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर सवाल हुआ था. इस मामले को खत्म करने के लिए कांग्रेस का जत्था सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई हुई. कांग्रेस ने कोर्ट में कहा था कि इस मामले को खारिज कर दिया जाए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था ये नहीं हो सकता कि हम इस मामले को खारिज कर दे. उन्होंने आगे कहा कि ये मामला कांग्रेस और भाजपा के बीच में नहीं है ये मामला कोर्ट के कहने पर चल रहा है.


'गांधी परिवार को नहीं राहत'


संबित पत्रा ने कहा कि  कोर्ट से राहुल गांधी परिवार को राहत नहीं मिली है. गांधी परिवार को लगता है हम प्रथम परिवार हैं, हमें किस तरह से बुलाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने आप को कभी पीएम नहीं कहा, सेवक कहा है. कांग्रेस में आज बौखलाहट है. जब उनसे सवाल किया जाता है कि ये कांग्रेस की Property नहीं थी  उनसे सवाल किया जाता है एजीएल को जो जमीन दी थी, उस पर कहते है एमएसएमी सेक्टर काम नहीं कर रहा है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को लगता है वो देश के राजा है.


राहुल आरोपी नंबर-1


बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में राहुल आरोपी नंबर 1 और सोनिया गांधी आरोपी नंबर 2 है. उन्होंने कहा कि जो हम सवाल करते है उसके गलत जवाब देते है. अगर कांग्रेस ये सोच रही है तो ये मत समझिए. AJL कांग्रेस की संपत्ति नहीं थी. एक कंपनी बनाकर भारत की जमीन को मां बेटे ने कब्जा किया है. उन्होंने आगे एक शेर बोलते हुए कहा- तू इधर उधर की बात ना कर तू ये बता काफिला कब लूटा.


 ये भी पढ़ें: 'सीएम को पीटा जा रहा, तोड़ दी पूर्व गृह मंत्री की पसली', हिरासत में लिए जाने के बाद सुरजेवाला का मोदी सरकार पर हमला