Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं (प्रसाद) में कथित मिलावट का मामला थमने का नाम नही ले रहा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता लगातार इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को घेर रहे हैं. अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है. बीजेपी नेता जगन मोहन रेड्डी की पत्नी पर भी निशाना साध रहे हैं. 


इसी क्रम में भाजपा नेता यामिनी शर्मा सादिनेनी ने कहा शुक्रवार (27 सितंबर) को न्यूज एएनआई से बात की. इस दौरान जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को घेरा तो वहीं उनकी पत्नी को भी नहीं बख्शा. यामिनी शर्मा सादिनेनी ने कहा, 'वाईएसआरसीपी अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी झूठे बयानों से अबतक लोगों को गुमराह करने में लगे हुए हैं. उनके नेताओं ने भी लोगों को भ्रमित करने के लिए एक नया नाटक शुरू कर दिया है.'


दिया ये बड़ा चैलेंज


यामिनी शर्मा सादिनेनी ने कहा, 'अगर सच में जगन मोहन रेड्डी तिरुपति मंदिर में आस्था रखते हैं तो तो वो दर्शन कर सकते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर रहे. एक तरफ वो हिंदू होने का दावा कर रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी ईसाई है. अगर आप सच्चे हिंदू हैं तो आपको कौन रोक रहा है मंदिर जाने से.' यामिनी शर्मा सादिनेनी ने कहा, 'वाईएसआरसीपी के नेताओं ने झूठ कहा है कि गठबंधन दल पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर हमले की योजना बना रहे हैं.


कौन हैं जगन मोहन की पत्नी?


आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पत्नी वाईएस भारती रेड्डी हैं. दोनों की शादी 28 अगस्त 1996 में हुई थी. वाईएस जगन मोहन रेड्डी की दो बेटियां हैं. उनकी बड़ी बेटी ने लंदन में स्नातक की पढ़ाई की है. वाईएस भारती रेड्डी अपने पति के लिए चुनावी मैदान भी उतरी थीं और उनके लिए लोगों से वोट मांगती नजर आई थीं. 


ये भी पढ़ें: 'NRC में जिनके नहीं होंगे नाम, उन्हें तो हम...', चुनावी राज्य में असम CM हिमंता बिस्वा सरमा का बड़ा बयान!