चंडीगढ़: बीजेपी नेताओं पर राजपुरा में हुए हमले के खिलाफ आज बीजेपी पंजाब अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के चंडीगढ़ सेक्टर-2 स्थित आवास के बाहर धरना दिया.


पंजाब के विधानसभा क्षेत्र राजपुरा में बीजेपी की मीटिंग के दौरान किसानों ने बीजेपी नेताओं को कथित तौर से बंधक बना लिया था और एक नेता से हाथापाई भी की थी. इसके खिलाफ आज बीजेपी नेताओं का एक शिष्टमंडल पंजाब के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस से मिलने जाना था, मगर DGP से मिलने जाने की बजाए बीजेपी नेता मुख्यमंत्री के आवास के बाहर पहुंचे गए और धरने पर बैठ गए.


पंजाब सरकार पर लगाया आरोप


पंजाब बीजेपी अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं पर हमले पंजाब सरकार की शह पर हो रहे हैं. उन्होंने कहा की सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रखने में विफल रही है. मुख्यमंत्री के आवास के बाहर बीजेपी का पिछले 3 महीने में दूसरा धरना है.


अश्वनी शर्मा ने कहा कि मार्च महीने में बीजेपी विधायक अरुण नारंग पर किसानों द्वारा कथित हमले के खिलाफ भी बीजेपी ने सीएम आवास के बाहर धरना दिया था. वहीं बीजेपी नेताओं से बात करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ स्थित अपने आवास आने वाले हैं.


यह भी पढ़ें: रेप केस में विधायक सिमरजीत बैंस पर FIR, अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी, अकाली दल ने किया प्रदर्शन