Bihar Politics: बिहार  में कल यानी 9 अगस्त को दिन भर चले सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार ने बीजेपी पर धोखेबाज का आरोप लगाते हुए गठबंधन तोड़ दिया और आरजेडी (RJD) के साथ आ गए हैं. आज दोपहर में महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है. वहीं नीतीश के इस कदम के बाद BJP के कई नेताओं ने उनपर पर जमकर निशाना साधा और विश्वासघात से लेकर दगाबाजी करने तक के आरोप लगाए. अब इसी क्रम में बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद (BJP MP Ravi Shankar Prasad) का बयान सामने आया है. 


उन्होंने कहा कि नीतीश को बीजेपी ने बड़ा नेता बनाया है. लेकिन अब एक बार फिर वह भ्रष्टाचार के गोद में चले गए. नीतीश के 2017 के बयान को निकाला जाए कि उन्होंने RJD को लेकर क्या कहा था. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि साल 2019 की लोकसभा मोदी की हवा में जीते आप. क्योंकि 2014 में आपकी सिर्फ 2 सीटें ही आईं थी.


रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि साल 2020 के विधानसभा में जब मोदी जी ने कसकर प्रचार शुरु किया. तब बीजेपी की आप से डबल सीट आने पर भी आपको सीएम बनाया गया. नीतीश को बीजेपी ने अपने कंधे पर बड़ा नेता बनाया. रेलमंत्री बनाया, मुख्यमंत्री बनाया. रविशंकर ने सवाल उठाते हुए कहा कि अरुण सिंह ने हफ्ते पहले घोषणा किया था कि नीतीश के चेहरे पर ही बीजेपी 2025 का चुनाव लड़ेगी. आखिर खिचड़ी क्या है और कब से पक रही थी?


गिरिराज सिंह ने क्या कहा 


रविशंकर प्रसाद से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमारा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर कई ट्वीट शेयर किए. उन्होंने नीतीश पर वार करते हुए कहा, 'नीतीश कुमार का कहीं पे निगाहें और कहीं पे निशाना था. निगाहे थी पीएम कुर्सी पर. एनडीए को जनता ने वोट किया था और उन्होंने विश्वासघात किया.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ' नीतीश अपने दम पर सीएम नहीं बन सकते, पीएम का सपना देख रहे हैं.'


ये भी पढ़ें:


Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, PK ने याद दिलाई 2017 वाली बात


Upendra Kushwaha Statement: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को दी बधाई, कहा- देश आपका इंतजार कर रहा