BJP Madhvi Lata on Asaduddin Owaisi: हैदराबाद लोकसभा सीट पर एआईएमाईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ ताल ठोकने वाली बीजेपी की माधवी लता ने अपनी हार को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव को लेकर हमने एक सबक सीखा है.


माधवी लता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने सबक सीखा है कि अबकी बार घी सीधी उंगली से नहीं निकलेगा. प्रजा और वोटर बहुत सीधे हैं, लेकिन हमारे जो प्रतियोगी हैं उनके चाल-चलन ठीक नहीं हैं. जिस प्रकार से वे लोग मॉर्फिंग करके हमारे बड़े लोगों का वीडियो छोड़ते हैं. जिस तरह से हमारे बात का गलत मतलब निकालकर लोगों के मन में गंदी सोच डालते हैं, अबकी बार वे कामयाब नहीं होंगे.


'इस बार एकजुट होकर करेंगे काम'


माधवी लता ने कहा कि इस बार सारा भाजपा एक होकर पूरे देश में काम करेगा. हम हर वोटर तक पहुंचेंगे और उनमें ऐसी सच्चाई को विकसित करेंगे ताकि वे देश के दुश्मनों के झांसे में न आएं और देश को एक उज्जवल भारत की तरफ ले जाएं.


शंकराचार्य के उद्धव ठाकरे से मिलने पर कहा ये


जोशीमठ (ज्योतिर्मठ) के शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद के मातोश्री आवास पहुंचकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के सवाल पर माधवी लता ने कहा कि इस देश में सभी को अपनी-अपनी बात कहने का मौलिक अधिकार मिला हुआ है. शंकराचार्य जब किसी चीज पर बात करते हैं तो उम्मीद करते हैं कि की किसी दिन वह उस पर विचार करेंगे. हम तो अपने प्रधानमंत्री की सच्चाई और धर्म के पथ पर जो निकल पड़े हैं, उसको मानते हैं. अंबानी परिवार के विवाहोत्सव में भी पीएम मोदी का संस्कार दिखता है. उन्होंने वहां भी झुककर सभी शंकराचार्यों को प्रणाम किया.


ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड पर भी बोला हमला


मुस्लिम महिलाओं को भत्ता देने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जो ऑर्डर दिया है, उसे लेकर ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने चैलेंज करने की बात कही है, इस सवाल के जवाब में माधवी लता ने कहा कि 21वीं सदी में भी महिलाओं को हक नहीं देना चाहते. अगर महिला के साथ धोखा होता है तो क्या उसको मदद मिलना गुनाह है. जो लोग इसके विरोध में हैं वे लोग महिलाओं के ही नहीं बल्कि इस्लाम के भी दुश्मन हैं.


ये भी पढ़ें


'PM में है थोड़ी भी शालीनता तो अमित मालवीय को करें बर्खास्त', कांग्रेस नेताओं की हत्या वाली टिप्पणी पर भड़के जयराम रमेश