Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे है. बीजेपी ममता सरकार पर लगातार हमलावर है. बीजेपी ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है. 


इसी बीच रक्षाबंधन के त्यौहार पर बीजेपी ने ममता सरकार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने बंगाल में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं. 


बीजेपी ने साधा निशाना


रक्षाबंधन के त्यौहार पर बीजेपी ने  ममता सरकार पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'बंगाल में बहनों की No रक्षा. सिर्फ बंधन.'  इसके अलावा बीजेपी ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है.


भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "कोलकाता मामले में मृतक डॉक्टर के माता-पिता के बयान के बाद अगर ममता बनर्जी में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि माता-पिता के बयान से एक बात साफ है कि ममता बनर्जी की सरकार बेटियों को बचाने, बेटियों को न्याय दिलाने में दिलचस्पी नहीं रखती, उनकी पूरी प्राथमिकता बलात्कारियों बचाओ, सबूत मिटाओ, सच बोलने वालों को दबाओ और सच को छुपाओ है. ममता बनर्जी की सरकार ऐसा कौन सा राज छुपाना चाहती है कि पहले दिन से ही माता-पिता को गुमराह किया गया. आज माता-पिता ने जो बातें बताई हैं उसके बाद क्या ममता बनर्जी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए?."


राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कही ये बात


पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा, "बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित जगह नहीं है. बंगाल ने अपनी महिलाओं को निराश किया है. समाज ने नहीं बल्कि मौजूदा सरकार ने महिलाओं को निराश किया है. बंगाल को उसके पुराने गौरव पर वापस लाया जाना चाहिए, जहां महिलाओं को समाज में सम्मानजनक स्थान प्राप्त था. महिलाएं अब गुंडों से डरती हैं, यह सरकार ने पैदा किया है जो इस मुद्दे के प्रति असंवेदनशील है."


आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-मृत्यु की घटना में मृत डॉक्टर के परिजन के बयान पर उन्होंने कहा, "मैं मां की भावनाओं का सम्मान करता हूं. कानून अपना काम करेगा."


मिथुन चक्रवर्ती ने उठाई ये मांग


भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, "मैं बहुत जगह बहुत बार बोलता रहा हूं कि आगामी दिनों में पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत भयावह होगी. मृतक डॉक्टर के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. जो लोग इस घटना से जुड़े हैं उन्हें जल्द से जल्द सज़ा होनी चाहिए, यही मेरी कामना है."