नई दिल्लीः भारत और पाकिस्तान के बीच पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक के बाद से माहौल काफी गरम है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक ने पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर एक ट्वीट किया. अब इस ट्वीट को लेकर हैदराबाद में माहौल गरमा गया है. तेलंगाना में एकमात्र बीजेपी विधायक राजा सिंह ने शोएब मलिक को उनके ससुराल हैदराबाद ना आने की चेतावनी दे डाली है. शोएब के साथ राजा सिंह ने सानिया मिर्जा से भी तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर का दर्जा वापस लेने की मांग सरकार से की है.






पुलवामा हमले में भारत के 40 जवानों की शहादत के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. इस आक्रोश के बीच तेलंगना के गोशामहल से एकमात्र बीजेपी विधायक राजा सिंह ने शोएब मालिक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं.


शोएब मलिक के ट्वीट पर सवाल खड़ा करते हुए राजा सिंह सानिया मिर्ज़ा को भी आड़े हाथों ले रहे है. राजा सिंह ने ऐलान कर दिया है कि जब देश में पकिस्तान के खिलाफ इतना माहौल है और शोएब ऐसा बयान देते है तो उन्हें भारत आने नही देंगे. इसके अलावा राजा सिंह ने भारतीय टेनिस प्लेयर और शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा पर तेलंगाना के पैसे से मौज मस्ती का आरोप भी लगाया.


आपको बता दें कि राजा सिंह अपने हिंदूवादी विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं.


पाकिस्तान ने फिर बोला झूठ, कहा- पुलवामा हमले में नहीं है मसूद अजहर का हाथ


पाकिस्तान ने राजौरी में फिर से तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब


कल NDA की संकल्प रैली से पहले आज बीजेपी ने पटना में ऐसे दिखाया दमखम, किया ये बड़ा दावा


देखें वीडियो: