गोंडा: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने अपनी सरकार के मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया है. उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा कि हमारे प्रधानमंत्री न खाते हैं न हमारे मुख्यमंत्री खाते हैं, मंत्रियो के बारे में नहीं कह सकता. सांसद ने कहा कि मैं पीएम मोदी और सीएम योगी को सर्टिफिकेट दे रहा हूं, बाकियों को नहीं.


बीजेपी की सरकार में अच्छी पैठ जमा चुके बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह कटरा विधानसभा क्षेत्र में जनता चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे. सिंह योगी और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बता रहे थे. इसी दौरान उन्होंने मंत्रियों की इमानदारी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे सकता हूं लेकिन मंत्रियों के बारे में कुछ नहीं कह सकता.


बृजभूषण कैसरगंज से बीजेपी सांसद हैं. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और योगी न खाते हैं और न खाने देते हैं. मंत्रियों की मैच के बारे में कुछ नहीं कह सकता मंत्रियों के बारे संशय से बना हुआ है.


यहां देखें वीडियो: