Wrestlers Protest News: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आने वाले दिनों में बड़ा दांव खेलने वाले हैं. अयोध्या के राम कथा पार्क में उन्होंने 5 जून को चेतना महारैली बुलाई है. उन्होंने दावा किया है कि महारैली में भारत के प्रमुख संत और 11 लाख लोगों की भीड़ जुटेगी.


बृजभूषण सिंह महिला कुश्ती खिलाड़ियों से यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे हैं. सांसद बृजभूषण सिंह ने मंगलवार (23 मई) को बड़ा बयान दिया. उन्होंने इंटरनेशनल रेसलर विनेश फोगाट को मंथरा बताया. बृजभूषण ने कहा कि राम के वनवास में मंथरा और कैकेयी का रोल था, विनेश फोगाट इस बार मंथरा बन कर आई हैं. भगवान राम का राज्याभिषेक हो गया होता तो वो मर्यादा पुरुषोत्तम नहीं बन पाते.


भूपेंद्र हुड्डा पर षड्यंत्र रचने का आरोप


सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा पर षड्यंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मेरे ऊपर केस दर्ज हुआ, पुलिस जांच कर रही है पुलिस अपना काम करेगी.


मंच से बोलते भावुक हो गए बृजभूषण 

बीजेपी सांसद बृजभूषण एक कार्यक्रम में मंच से बोलते भावुक हो गए. सांसद ने कहा कि यौन शोषण के आरोप से लोग आत्महत्या कर रहे हैं. इस कानून से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तक परेशान हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस उम्र में एक और लड़ाई लड़नी है.


जो पैर छूते थे आज उनकी भाषा बदल गई

अयोध्या में 5 जून को होने वाली जन चेतना रैली की तैयारी बैठक में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, "पहलवानों पर हमने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं, जो पैर छूते थे आज उनकी भाषा बदल गई है. चेतना रैली के बारे में उन्होंने कहा कि रैली में संतों ने 11 लाख लोगों का आह्वान किया है. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आयोध्या में 5 जून को संत बोलेंगे और सब सुनेंगे.


 ये भी पढ़ें: PM Modi Speech Highlights: सिडनी में पीएम मोदी बोले- भारत मदर ऑफ डेमोक्रेसी, IMF और वर्ल्ड बैंक का भी किया जिक्र