BJP MP Slapped Wrestler: झारखंड के रांची में चल रही राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप ( National Wrestling Championship) के दौरान बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) आपा खो बैठे और स्टेज पर उन्होंने एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया. रांची के खेल गांव के शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप प्रतियोगिता के दौरान ये घटना हुई. युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ने का ये वीडियो वायरल ( Video Viral) हो गया. 


बीजेपी सांसद ने युवा पहलवान को जड़ा थप्पड़


अंडर -15 राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप (Under-15 National Wrestling Championship) के एक वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसद को युवा पहलवान को बार-बार थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस युवक को थप्पड़ मारा गया, उसकी उम्र 15 साल से ज्यादा थी. उनकी उम्र जानने पर उन्हें प्रतियोगिता से अयोग्य घोषित कर दिया गया. जिसके बाद वो मंच पर पहुंचा और मुख्य अतिथियों और न्यायाधीशों से अनुरोध करना शुरू कर दिया. जिसके बाद बीजेपी सांसद आपा खोते हुए युवक को पीटने लगे.






थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल


रांची में राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप (Under-15 National Wrestling Championship) के दौरान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है बीजेपी सांसद किस तरह से युवा पहलवान को पीट रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह भारतीय कुश्ती महासंघ (Wrestling Federation of India) के अध्यक्ष भी है. 64 वर्षीय बृजभूषण शरण सिंह यूपी के कैसरगंज से लोकसभा से बीजेपी के सांसद हैं. इसके अलावा उन्होंने गोंडा लोकसभा क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व किया है.


ये भी पढ़ें:


Legal Age of Marriage: ओवैसी बोले- मोहल्ले के अंकल बन गए हैं मोदी, शादी के मामले में ऐसी रोक-टोक क्यूं?