नई दिल्ली: क्रिकेट से राजनीति में आए पूर्व दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक बार फिर कहा है कि वह अपने लोकसभा क्षेत्र को दिल्ली में सबसे शानदार बनाएंगे. क्रिकेट विश्वकप के दौरान एक निजी चैनल से जुड़ने के मसले पर उन्होंने कहा कि यह उनका पहले से तय कार्यक्रम था. बता दें कि गौतम गंभीर विश्वकप क्रिकेट कमेंट्री करने मुंबई गए हुए हैं. उन्होंने कहा कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के विकास में किसी भी चीज को वह बाधा बनने नहीं देंगे.


क्या कहा सांसद गौतम गंभीर ने 


सांसद गौतम गंभीर ने कहा, "यह मेरा स्टार स्पोर्टस चैनल के साथ पहले से तय कार्यक्रम था. इसके लिए मुझे कुछ दिनों के लिए दिल्ली से दूर रहना पड़ेगा. लेकिन किसी भी चीज को वह पूर्वी दिल्ली के विकास में बाधा बनने नहीं देंगे."



क्रिकेट विश्वकप कमेंट्री में व्यस्त हैं गंभीर


गौतम गंभीर ने कहा कि क्रिकेट विश्वकप के दौरान वह कमेंट्री करने के लिए कुछ दिनों तक मुंबई में रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस दौरान उनका संसदीय दफ्तर श्रेष्ठ विहार में काम करता रहेगा. उन्होंने कहा, ''मेरे दफ्तर से मेरे आंख और कान वहां मौजूद लोग मुझे तमाम चीजों के बारे में बताते रहेंगे.''




पूर्वी दिल्ली को स्वच्छ बनाना मुद्दा


गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली को स्वच्छ करने के लिए भी प्रयास तेज कर दिए हैं. स्वच्छ भारत मिशन के तहत विकास कामों के लिए उन्होंने पूर्वी दिल्ली नगरपालिका कमिश्नर से भी बात की. गौतम गंभीर ने कहा कि मुलाकात सफल रही है और नगरपालिका कमिश्नर ने पूर्वी दिल्ली के विकास कार्यों में हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है.




आज केरल पहुंचेगा मानसून, MP और राजस्थान में फिलहाल गर्मी से राहत नहीं, कई इलाकों में पानी की किल्लत


दिली इच्छा है कि अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो- योगी आदित्यनाथ

भाषा को लेकर विवाद के बीच रिपोर्ट में खुलासा, दक्षिण के राज्यों में तमिलनाडु के लोग हिंदी सीखने में टॉप पर