BLP MP On Delhi Murder Case: उत्तर-पश्चिम दिल्ली से बीजेपी (BJP) के सांसद हंसराज हंस ने 16 साल की लड़की की हत्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस घटना को लेकर कहा, "युवक अक्सर जज्बात में बह जाते हैं." उन्होंने आगे कहा, "यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मेरे निर्वाचन क्षेत्र में पहले भी ऐसे मामले होते रहे हैं. मैं पुलिस और पीड़िता के परिजनों के संपर्क में हूं."


बीजेपी सांसद ने सोमवार (29 मई) को कहा, "युवाओं में क्राइम बहुत ज्यादा बढ़ गया है. जागरुकता की कमी है या सोशल मीडिया के कारण युवा ऐसा कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी पता नहीं किस तरफ आगे बढ़ रही है. पुलिस को मामले की सख्त जांच करने के आदेश दे दिए गए हैं. उन्होंने इस मामले को लेकर दुख भी जताया है.  


अब तक क्या कुछ हुआ


दिल्ली पुलिस ने मामले में आरोपी 20 साल के साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. उसे दिल्ली लाया जा रहा है.  पुलिस का कहना है कि लड़की एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रही थी. इसी दौरान आरोपी साहिल ने उसे रोका और 16 बार उसपर चाकू से हमला किया. घटना के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आस-पास मौजूद लोगों ने भी लड़की की मदद नहीं की और न ही आरोपी को रोकने की कोशिश की. 


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या?


नाबालिग लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आई है. जिसमें पाया गया है कि लड़की पर 16 बार चाकू से वार किए गए थे. पुलिस अभी डिटेल्ड पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में सभी सबूतों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे. 


ये भी पढ़ें: 


'...जिससे कोई भी लड़का ऐसा ना करे', दिल्ली में बेटी की निर्मम हत्या पर पिता ने की फांसी की मांग, मां का भी छलका दर्द