Harnath Singh Yadav Statement: अतीक अहमद का काफिला झांसी से रवाना हो चुका है. अब अगला पड़ाव जालौन है. इस बीच बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उनका कहना है कि दैवीय शक्ति के आगे कुछ भी नहीं. गाड़ी का पलटना किसी के हाथ में नहीं. दैवीय शक्ति के आगे कुछ भी नहीं कर सकते. 


हरनाथ सिंह यादव ने आगे कहा कि "उत्तर प्रदेश में कानून का राज है. कानून अपना काम कर रहा है. कोर्ट के आदेश पर अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जा रहा है. गाड़ी पटल जाए या क्या हो जाए इस तरह की जो अनेक आशंकाएं लगाई जा रही हैं. जो भगवान ने लिखा होगा वही होगा लेकिन इतना तय है कि यूपी राम राज्य की तरफ बढ़ रहा है. राज्य में जो भी माफिया हैं वो या तो जेल में हैं या फिर सीमा के पार कोई हरकत करता है तो ईश्वर के पास भी जा सकता है". 






शाम 5 बजे तक पहुंच सकता है नैनी जेल


माना जा रहा है कि अतीक अहमद सोमवार (27 मार्च) शाम 5 बजे तक नैनी जेल पहुंच सकता है. पुलिस का काफिला उसे लेकर झांसी से लेकर निकल चुका है. बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उरई कट से प्रयागराज नैनी जेल की कुल दूरी 312 किलोमीटर है, जिसे पूरा करने में करीब साढ़े 4 घंटे का समय लगेगा. अतीक अहमद के आने से पहले ही नैनी जेल में सारी तैयारी कर ली गई है. उसको यहां हाई सिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां चप्पे-चप्पे पर कैमरे की नजर रहेगी.


एनकाउंटर की आशंका बढ़ी 


लगातार अतीक अहमद के एनकाउंटर की आशंका जताई जा रही है. खुद उसकी बहन के एनकाउंटर की आशंका जताते हुए कहा था कि यूपी पुलिस उसके भाई का एनकाउंटर कर सकती है. इसके साथ ही उसे अपने दूसरे भाई अशरफ (अतीक का भाई) जिसे बरेली से लाया जा रहा है, उसके भी मारे जाने का डर सता रहा है. 


ये भी पढ़ें: 


अतीक को भी पता चले मौत कैसे आती है, उन्हें...', बोलीं उमेश पाल की पत्नी