Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. इस मामले को लेकर बीजेपी सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी पर हमला बोल रही है. इस बीच बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने की मांग की है.


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के पुरुलिया लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने ईडी के निदेशक को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने अनुरोध किया कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेप-हत्या की घटना और स्वास्थ्य घोटाले में संदीप घोष की कथित संलिप्तता के मामले में गहन जांच की जाए. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया जाए.


लोगों को न्याय मिलना चाहिए- BJP सांसद


पुरुलिया सीट से बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक पोस्ट लिखा. जिसमें बीजेपी सांसद ने बताया कि मैंने प्रवर्तन निदेशालय के निदेशक को पत्र लिखकर आर.जी. कर और संदीप घोष स्वास्थ्य घोटाले की गहन जांच करने और सीएम ममता बनर्जी की गिरफ्तारी का अनुरोध किया है. सांसद ने कहा कि सबूतों से पता चलता है कि पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य क्षेत्र में व्यापक भ्रष्टाचार और सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है. ऐसे में लोगों को न्याय मिलना चाहिए.






कोलकाता कांड से नाराज TMC सांसद जवाहर सरकार ने दिया इस्तीफा


रविवार (8 सितंबर) को, टीएमसी सांसद जवाहर सरकार ने कोलकाता भयावह मामले में बंगाल सरकार की लापरवाही को लेकर पार्टी और राजनीति से इस्तीफा दे दिया. टीएमसी सांसद ने सीएम ममता को पत्र में लिखा जिसमें अभया के लिए न्याय की मांग की है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लिखे पत्र में जवाहर सरकार ने कहा कि संसद से और राजनीति से भी पूरी तरह इस्तीफा देने का फैसला किया है. सरकार ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार से पार्टी और ममता सरकार को निपटना चाहिए.


ये भी पढ़ें: 'मुझे लगता है कि...' PM मोदी की दोस्त जॉर्जिया मेलोनी को इंडिया पर यकीन, वोलोद‍िमिर जेलेंस्की से मिल कह दी बड़ी बात!