BJP MP On Mamata Banerjee: पुरुलिया सीट से बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री प्रहलाद जोशी को एक चिट्ठी लिखकर ममता बनर्जी पर प्याज घोटाले का आरोप लगाया. इसके साथ ही सांसद ने इसे "सीएम ममता बनर्जी की जानबूझकर की गई साजिश का नतीजा" बताया.


पश्चिम बंगाल बीजेपी के राज्य महासचिव ज्योतिर्मय सिंह महतो ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी को "ममता के प्याज घोटाले" के बारे में लिखा है. यह राजनीतिक रूप से जुड़े तृणमूल कांग्रेस के जमाखोरों की ओर से जानबूझकर कीमतों में हेरफेर करने का एक नमूना है.


'केंद्र सरकार को तत्काल कार्रवाई की जरूरत'


बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने आगे लिखा कि हाल ही में सीमा पर की गई नाकेबंदी का उपयोग कृत्रिम अभाव पैदा करने के लिए किया गया. उन्होंने आगे कहा कि प्याज अब 60 रुपए किलो हो गया है. ऐसे में मेरी अपील है कि केंद्र सरकार को सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जरूरत है.






CM ममता बनर्जी को किया जाए अरेस्ट


हालांकि, इससे पहले पुरुलिया सीट से बीजेपी सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने ईडी के निदेशक को पत्र लिखकर आर.जी. कर और संदीप घोष स्वास्थ्य घोटाले की गहन जांच करने और सीएम ममता बनर्जी की गिरफ्तारी का अनुरोध किया है. सांसद ने कहा कि सबूतों से पता चलता है कि पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य क्षेत्र में व्यापक भ्रष्टाचार और सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है. ऐसे में लोगों को न्याय मिलना चाहिए.


ये भी पढ़ें: लेबनान के बाद अब दहला ईरान, कोयला खदान में हुए धमाके में 30 लोगों की मौत