Kangana Ranaut: बांग्लादेश में शेख हसीना की सरकार के जाने के बाद से ही इस्लामी कट्टरपंथी हिंदुओं के खिलाफ हिंसा कर रहे हैं. इन हमलों में अभी तक एक शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 45 लोग घायल हो गए हैं. इस्लामी कट्टरपंथी मंदिरों को भी निशाना बना रहे हैं. 


इसी बीच बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अब हमें अपने देश को कट्टरपंथियों से बचाने के लिए तैयार रहना चाहिए. 


बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कही ये बात


 कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा, शांति कोई हवा या सूरज की रोशनी नहीं है जिसके बारे में आप सोचते हैं कि यह आपका जन्मसिद्ध अधिकार है और यह आपको मुफ्त में मिलेगी. महाभारत हो या रामायण दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई शांति के लिए लड़ी गई है. अपनी तलवारें उठाएं और हर युद्ध शैली का अभ्यास करें. अगर ज्यादा नहीं तो हर दिन आत्मरक्षा के लिए 10 मिनट का समय दें. विश्वास में समर्पण करना प्रेम है परन्तु भय में समर्पण करना कायरता है। इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों से घिर गए हैं. हमें अपने लोगों और अपनी भूमि की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए.


 




लोगों ने लगाई सुरक्षा की गुहार


बांग्लादेश में शेख हसीना के इस्तीफे के बाद से वहां पर अल्पसंख्यक समुदायों पर हमले हो रहे हैं. लोग अपनी सुरक्षा के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. वो हाथ में बंगाली होने का पोस्टर लिए हुए हैं. 


प्रधानमंत्री मोदी ने भी की अपील 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर बांग्लादेश में हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यक की सुरक्षा की अपील की है. वहीं, शपथ लेने के बाद बांग्लादेश सरकार के प्रमुख मुहम्मद यूनुस ने भी देश में श में लोकतंत्र, न्याय, मानवाधिकारों और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को फिर से कायम करने की बात कही है.