Kangana Ranaut On Rahul Gandhi: बीजेपी सांसद कंगना रनौत, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम हैंडल (Instagram) पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की फोटो शेयर की है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.


इस फोटो में राहुल गांधी के सिर पर मुस्लिम समुदाय की टोपी दिख रही है, माथे पर चंदन और तिलक लगा हुआ है और गले में क्रॉस भी है. इस तस्वीर के नीचे लिखा हुआ है, 'जाति जीवी जिसे बिना जाति पूछे जाति गणना करनी है.' इस एडिटेड फोटो (Edited Photo) पर कंगना काफी (Kangana Ranaut) ट्रोल भी हो रही हैं. 



'टुकड़ों में बांटने की बात मत करना'


कंगना ने एक दूसरी स्टोरी के कैप्शन में भी राहुल गांधी पर निशाना साधा. कंगना ने लिखा, 'दूसरी बार भारत को टुकड़ों में बांटने की बात मत करना. किसी भारतीय से उसकी जात पूछने जैसी छोटी बात मत करना. करने को तो बहुत कुछ है जो तुम कर सकते हो लेकिन अपने ही घर में आग लगाने जैसी बात मत करना. सुना तो तुमने भी होगा राहुल गांधी जी, बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी.'


आखिर मुद्दा क्या है?


बता दें कि केंद्रीय बजट पर चर्चा के दौरान लोकसभा में बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था, 'जिसे जात नहीं पता वो जाति जनगणना की बात करता है.' अनुराग ठाकुर के इस बयान पर संसद में काफी हंगामा देखने को मिला था. राहुल गांधी ने भी लोकसभा स्पीकर से अपमान करने की बात कही थी. विपक्षी नेताओं ने भी इस टिप्पणी का खुलकर विरोध किया था. 


कंगना ने पहले क्या कहा था?


बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो पर मचे बवाल से पहले भी राहुल गांधी पर निशाना साधा था कंगना रनौत ने जाति पर मचे सियासी घमासान पर कहा था, 'अपनी जात का कुछ अता पता नहीं, नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे पास्ता को कड़ी पत्ते का तड़का लगाकर खिचड़ी बनाने की कोशिश की हो, और इनको सबकी जात पता करनी है.'


ये भी पढ़ें: 'मैं तुम्हे डंडे से पीटूंगा', ममता के मंत्री ने खुलेआम महिला अधिकारी को दी धमकी, BJP ने TMC को घेरा