Karnataka Assembly Elections 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं. सूरत के बाद अब कर्नाटक में भी उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की तैयारी है. बीजेपी सांसद लहर सिंह सरोया ने एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि राहुल ने कर्नाटक में करप्शन का रेट कार्ड जारी किया है. उन्होंने हमारे रेट बताए हैं. 


लहर सिंह सरोया ने आगे कहा कि उन्होंने जीवन में कभी बेईमानी की एक चाय तक नहीं पी है. उन्होंने कहा कि अब मैं राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा. उन्होंने कहा कि वह अपने वकीलों के संपर्क में हैं और इसकी तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल के इस करप्शन रेट कार्ड से उन्हें दुख हुआ है. 


'राहुल गांधी के आरोपों ने किया आहत'


सरोया ने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार का उनपर आरोप लगाया है वह इससे बेहद ज्यादा आहत हुए हैं. उन्हें इसे कांग्रेस का शर्मनाक रवैया बताया है. यह केवल उनकी ही नहीं बल्कि पूरे डिपार्टमेंट और सरकार की बदनामी है. 






इससे पहले सूरत में दर्ज हुआ था मानहानि का केस


कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 'मोदी सरनेम' पर दिए गए बयान को लेकर इस बीच काफी कुछ झेलना पड़ा था. उनके खिलाफ सूरत में मानहानि का केस दर्ज हुआ था. जिसमें उन्हें दोषी ठहराते हुए दो साल की सजा हुई थी और उनकी लोकसभा की सदस्यता भी चली गई थी. इसके बाद अब कर्नाटक में फिर से मानहानि का मामला दर्ज हुआ तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 


ये भी पढ़ें: 


The Kerala Story: कांग्रेस सच्चाई को छिपाना क्यों चाहती है? केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- हिंदुओं की बेटियों को...