नई दिल्ली: बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बॉलीवुड एक्टर सैफअली खान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "तुर्क भी तैमूर को क्रूर मानते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने बेटे का नाम तैमूर रखते हैं." दरअसल सैफ अली खान ने भारतीय अवधारणा को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि अंग्रेजों के आने से पहले तक भारत की कोई अवधारणा नहीं थी.


बता दें कि मीनाक्षी की यह टिप्पणी सैफ अली खान के उस बयान के बाद आई है, जो उन्होंने एक इंटरव्यू में भारत की अवधारणा पर सवाल उठाया था. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.


फिल्म में विलेन का रोल करने वाले सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'तानाजी' में जो दिखाया गया है वह इतिहास का हिस्सा नहीं है. इस फिल्म के कुछ तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. सिर्फ इतना ही नहीं आगे सैफ ने कहा अंग्रेजों के आने से पहले भारत का कोई अस्तित्व नहीं था.


अपने रोल को लेकर सैफ ने कहा कि कुछ कारणों के चलते उन्होंने इसपर कोई स्टैंड नहीं लिया लेकिन शायद अगली बार वो ऐसा करें. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसे इतिहास कहते हैं, तो वो इसे इतिहास नहीं मानते. वो बहुत अच्छे से जानते हैं कि इतिहास क्या है.सैफ अली ने कहा कि उनका मानना है कि इसपर बहुत अधिक जोर देना घातक है.


यह पहली बार नहीं है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के नाम को लेकर सवाल उठाए गए हैं. पहले भी इसको कई बार लोगों ने ट्रोल किया है.


ये भी पढ़ें: 


यूपी: योगी आदित्यनाथ बोले- पैसा लेकर आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है


‘तान्हाजी’ के वायरल Video में PM मोदी को बताया छत्रपति शिवाजी, शुरू हुआ विवाद