Parliament Session: संसद में मंगलवार (2 जुलाई) को राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हुई. इस दौरान लोकसभा में बीजेपी के सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां विपक्ष के नेता ने भाषण दिया. वो कहते हैं कि मैं वो नहीं हूं जो हूं. जो मैं दिखता हूं वो मैं नहीं हूं. वहीं इस बार नेता प्रतिपक्ष के भाषण में मिस्टर इंडिया जैसी स्थिति देखने को मिली.


दरअसल, बीजेपी के सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा कि हम लोगों ने कई साल पहले एक फिल्म देखी मिस्टर इंडिया थी. जिसमें बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर किसी को दिखते नहीं है फिर दिख जाते हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि यदि कहीं लाल दिखाई देगा वो मिस्टर इंडिया के अनिल कपूर हैं. जो दिखते हैं वो नहीं दिखते हैं. 


'फैजाबाद से सांसद हैं और नाम अयोध्या का लेते हैं


बीजेपी के सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष को क्या डर है? उन्होंने कहा कि विपक्ष सत्य को असत्य बनाने की कोशिश कर रहा है. आज पूरा विपक्ष जो मुस्लिम की राजनीति करता रहा. वो आज हिन्दू-हिन्दू चिल्ला रहा है. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि जिस लोकसभा सीट से अवधेश प्रसाद सांसद हैं उसका नाम फैजाबाद है लेकिन किसी ने इसका नाम नहीं लिया, सिर्फ अयोध्या नाम लिया. यही प्रधानमंत्री की जीत है. 


आपने भी मोदी कहा तो मैं नेहरू कह रहा हूं


संसद में बोलते हुए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि आपने भी नरेंद्र मोदी कहा, इसलिए मैं नेहरू कह रहा हूं. मैं जानता था आप अटैक करोगे. दरअसल वो संविधान पर अपनी बात कह रहे थे. इसी दौरान विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी. इसके जवाब में निशिकात दुबे ने ये बात कही.


'संसद में तस्वीर दिखा रहे हैं, शिव मंदिर ही चले जाते'


बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वो संसद में शिवजी की तस्वीर दिखा रहे थे. इतना ही लगाव है तो मंदिर ही चले जाते. उनको धर्म के बारे में कुछ नहीं पता.


ये भी पढ़ें: Exclusive: 'सरकार सहन नहीं कर पाती सच्चाई...', भाषण के हिस्सों को हटाने पर भड़के मल्लिकार्जुन खरगे