नई दिल्ली: डीयू में पढ़ने वाली कारगिल के शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने मारपीट के विरोध में छात्र संगठन ABVP के खिलाफ आवाज उठाई थी. जिसके बाद अब गुरहमेहर की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कर दी गई है.


तुलना करने वाला भी कोई और नहीं बल्कि मैसूर से बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा हैं. प्रताप ने ट्विटर पर दाऊद के साथ वाली तस्वीर डालते हुए लिखा है कि 1993 बम धमाके का मास्टमाइंड दाऊद ने तो देशविरोधी काम के बाद ये नहीं कहा कि मैं पुलिसवाले का बेटा हूं.


 


गुरमेहर का आरोप- रेप की धमकियां मिल रही हैं


रामजस कॉलेज में हुई हिंसा का मामला लगातार गरमाता जा रहा है. इसको लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हंगामा मचा है. हिंसा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानी ABVP की कथित भूमिका का खुलकर विरोध करने वाली करगिल शहीद कैप्टन मंदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर को सोशल मीडिया पर रेप और हत्या की धमकियां दी जा रही है.


DWC की टीम लेडी श्रीराम पहुंची
गुरमेहर ने दिल्ली महिला आयोग से इसी शिकातय की है जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग की एक टीम जांच के लिए लेडी श्रीराम कॉलेज भी पहुंची. गुरमेहर लेडी श्रीराम कॉलेज की ही छात्रा हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा है कि उन्होंने गुरमेहर कौर और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी है.


उमर खालिद के नहीं स्टूडेंट्स के सपोर्ट में
गुरमेहर कौर के मुताबिक उन्हें डराने के लिए धमकियां मिल रही हैं लेकिन वो धमकियों से डरने वाली नहीं वो बेहद साहसी हैं और वो रामजस कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के साथ खड़ी हैं. गुरमेहर ने ये भी साफ किया कि वो उमर खालिद के पक्ष में नही हैं वो रामजस कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के पक्ष में हैं कॉलेज में छात्रों पर जो हमला हुआ वो उसके विरोध में हैं.