नई दिल्ली: पुलवामा अटैक की बरसी पर राहुल गांधी द्वारा सवाल किए खड़े किए जाने वाले ट्वीट पर राजनीति गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि इमरान खान तो चुप हो गए लेकिन भारत में इमरान खान की भूमिका में राहुल गांधी नजर आ रहे हैं. बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि आखिर क्यों राहुल गांधी, इमरान खान की तरह बयान दे रहे हैं. राहुल गांधी का बयान आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई को कमजोर कर रहा है. उन्होंने राहुल गांधी से सवाल भी किए कि 9/11 जैसी घटनाएं किसको फायदा पहुंचा रही थी, ये राहुल गांधी बताएं.


दरअसल, आज पुलवामा अटैक की पहली बरसी है. इस मौके पर जहां एक ओर पूरा देश घटना में मारे गए 40 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया की सरकार बताएं इस घटना में सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ. अब तक की जांच में क्या निकला और सरकार में वह कौन है जो इस घटना के लिए जिम्मेदार है. उनके ट्वीट के बाद देश में राजनीति गरमा गई और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राहुल गांधी पर जमकर हमले किए.


राकेश सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी स्वयं बता दें कि इससे किसको सबसे ज्यादा फायदा हुआ है. मुझे लगता है कि राहुल गांधी अपने अनुभवों से अपनी उम्र के साथ सीखने को तैयार नहीं. वह घातक हमला जिसने हमारे 40 जवानों को शहीद कर दिया, सीमा पार से हमला हुआ था. इसके बाद भारत ने एक बड़ी कार्रवाई की थी. इसके बाद भी राहुल गांधी इस तरह के सवाल करके पाकिस्तान को बेनिफिट ऑफ डाउट दे रहे हैं. आतंकवाद को फैलाने वाले तत्वों को वह क्लीनचिट देने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि राहुल गांधी ने विमर्श के स्तर को गिरा दिया है. यह सिर्फ राजनीतिक पूर्वाग्रह और छल कपट है, यदि वह पुलवामा अटैक को संदेह के घेरे में रखते हैं. कांग्रेस पार्टी को इस तरह के बयानों से बाज आना चाहिए.