मथुराः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सासंद अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता को कृषि की कोई जानकारी नहीं है और वह गेहूं एवं जौ की फसल में अंतर नहीं बता सकतीं. प्रियंका गांधी पर अरुण सिंह ने हमला वैसे वक्त में किया जब केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को वह अपना समर्थन देने पहुंची थी.


बीजेपी सासंद ने वृंदावन कुंभ में कहा कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर रहे हैं और उन्हें मूर्ख बना रहे हैं, लेकिन चुनाव में लोग उन्हें मूर्ख बनाएंगे और बीजेपी के लिए मतदान करेंगे.


बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, ''प्रियंका गांधी गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता पाएंगी.'' उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वाम दलों समेत विपक्षी दल अपने राजनीतिक हितों के लिए किसानों के प्रदर्शन को समर्थन दे रहे हैं.


अरुण सिंह ने कहा कि देश के किसान मोदी सरकार की नीतियों के साथ हैं. उन्होंने कहा कि चंद किसान कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के बहकावे में आकर आंदोलन कर रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकार वह सभी संभव कदम उठा रही है, जिससे किसान की तरक्की की राह खुल सके.


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट