Sudhanshu Trivedi on Congress: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में अपने संबोधन में नरेंद्र मोदी सरकार की कई कमियों पर जमकर हमला बोला. इसे लेकर बीजेपी भी लगातार कांग्रेस (Congress) पर निशाना साध रही है. बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी (BJP MP Sudhanshu Trivedi) ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिन्होंने संवैधानिक पदों पर बैठकर भ्रष्टाचार को अपना अधिकार मान लिया था. आज उस अधिकार से उपजा हुआ अहंकार इस सीमा तक पहुंच गया है कि वह जांच से भी इनकार कर रहे हैं.


सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह काफी दुखद विषय है कि जांच एजेंसियों को और देश की व्यवस्थाओं को धमकाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि लोकमान्य तिलक ने स्वराज की क्रांति शुरू की, लेकिन उन्होंने यह नहीं सोचा होगा कि भविष्य में ऐसी पार्टियां होंगी जो कहेंगी कि भ्रष्टाचार उनका जन्मसिद्ध अधिकार है. उन्हें लगता है कि भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच से बचना उनका अधिकार है.


'परिवार के रूप में चलाई पार्टी'


उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि आज हम उस पार्टी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से निपट रहे हैं जिसने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से अपनी यात्रा शुरू की थी. यह वह लोग हैं जिन्होंने सारी संपत्तियां अर्जित की और परिवार के रूप में पार्टियों को चलाया. लोकतंत्र इनके कार्य, विचार और व्यवहार में दिखाई नहीं पड़ता है. भ्रष्टाचार करने के बाद अब कांग्रेस केवल बीजेपी पर आरोप लगाने का काम कर रही है.






ये भी पढ़ें: 


AAP का अगला टारगेट छत्तीसगढ़! आज रायपुर में केजरीवाल और भगवंत मान की रैली, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र