Bishnu Pada Ray Threat: अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बिष्णु पद रे ने कहा है कि कार निकोबार के लोगों के दिन अब और अच्छे नहीं रहेंगे, क्योंकि उन्होंने हालिया लोकसभा चुनाव में उन्हें वोट नहीं दिया. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि निकोबार के नाम पर लोग पैसे लेते हैं, शराब पीते हैं लेकिन वोट नहीं करते.


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक भाषण का वीडियो सामने आया, जिसमें नवनिर्वाचित सांसद को एक सभा में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह लोगों के लिए काम करवाएंगे. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया, उन्हें सोचना चाहिए. रे ने कहा, "निकोबार द्वीप समूह ने मुझे कोई वोट नहीं दिया. कार निकोबार, सोचो अब तुम्हारा क्या होगा."


‘पैसे लेंग, शराब पीएंगे लेकिन वोट नहीं देंगे’


बीजेपी सांसद ने आगे कहा, “निकोबार के नाम पर आप पैसे लेंगे, शराब पिएंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे.” उन्होंने इलाके के लोगों से "सतर्क रहने" का आग्रह करते हुए कहा, "अब आपके दिन खराब हैं. आप अब अंडमान और निकोबार द्वीप समूह को मूर्ख नहीं बना पाएंगे. आपके दिन अब अच्छे नहीं रहेंगे."


बयान वायरल होने के बाद नरम पड़े रे के तेवर


वीडियो वायरल होने के बाद सांसद ने कथित तौर पर बुजुर्गों से “अतीत को भूलने” के लिए कहा और उनके लिए काम करने का वादा किया. पिछले कुछ दिनों में यह दूसरा मामला सामने आया है जब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सांसद ने गठबंधन को वोट न देने वाले समुदायों को निशाना बनाया हो.


इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बिष्णु रे ने यह भाषण 5 जून को दिया, यानी आम चुनावों के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद. बीजेपी सांसद ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की एकमात्र सीट पर कांग्रेस के कुलदीप राय शर्मा को 24,000 से ज़्यादा वोटों से हराया था.


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बाद अब उपचुनाव में हजारों करोड़ खर्च करेगा इलेक्शन कमीशन, राहुल गांधी और ये 10 नेता जिम्मेदार