भुवनेश्वर/सूरत: आज पूरब से लेकर पश्चिम तक मोदी-मोदी गूंजेगा. भुवनेश्वर में आज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मोदी बीजेपी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे. इसके बाद शाम को गुजरात के सूरत में पीएम मोदी मेगा शो भी करेंगे.


मोदी के दौरे के लिए दुल्हन की तरह सज गया है सूरत


ओडिशा के भुवनेश्वर में चल रही बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह कह चुके हैं जब पश्चिम बंगाल, केरल और ओडिशा जीतेंगे तभी बीजेपी का स्वर्ण युग आएगा. बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन भाषण में पीएम मोदी इन राज्यों को जीतने का मंत्र देने वाले हैं.


भुवनेश्वर में मेगा रोड शो के बाद बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक शामिल हुए पीएम मोदी


भुवेश्वर में आज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का समापन होगा, जिसमें बीजेपी शासित 13 राज्यों के मुख्यमंत्रियों औऱ बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. दोपहर तीन बजे मोदी का संबोधन होगा. मोदी के पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के अगले मिशन की रूपरेखा सामने रख चुके हैं.


अमित शाह ने पार्टी नेताओं के बीच कहा है कि बीजेपी का अभी स्वर्ण युग नहीं आय़ा है. ये तब आएगा जब बीजेपी पश्चिम बंगाल, केरल और ओडिशा जैसे राज्यों में जीत दर्ज करेगी.


बीजेपी अध्यक्ष साल भर में खुद तीन महीने से ज्यादा यानी 95 दिन इन राज्यों में बिताएंगे. साथ ही 4000 कार्यकर्ताओं को इन राज्यों में पूरे साल रहने, 2000 कार्यकर्ताओं को यहां 6 महीने रहने का जिम्मा सौंपा गया है.


बीजेपी ने ओडिशा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के लिए क्यों चुना इसकी भी वजह है. एक तो ओडिशा में पिछले दिनों स्थानीय निकाय और पंचायत चुनावों में मिली बीजेपी को बड़ी जीत और दूसरी ये कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबी और भुखमरी के लिए बदनाम रहे ओडिशा की तस्वीर बदलना चाहते हैं.