रोहतक: टिकट की चाह में बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. इसके लिए हरियाणा के जुलाना हल्के के लोगों को अजीब ऑफर दिया गया है. वादा किया गया है कि अमित शाह की जींद की रैली में जो बाइकें जाएंगी उन सबको एक साल तक की फ्री सर्विस दी जाएगी. हरियाणा के जींद में कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 के आम चुनाव के लिए बिगुल फूकेंगे. अमित शाह यहां हरियाणा भर से बाइक पर पहुंचने वाले 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस रैली को 'युवा हुंकार रैली' नाम दिया गया है.


अमित शाह की ये रैली 15 फरवरी को होने वाली है. इसी रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ये अनोखा ऑफर दिया है. ऑफर में कहा गया है कि 15 तारीख को जितनी बाइकें इस रैली में शामिल होंगी उन सबको एक साल तक की फ्री सर्विस मुहैया कराई जाएगी. आपको बता दें कि रैली में भीड़ खींचने के लिए राजीनितक पार्टियां लोगों को तरह-तरह से लुभाती रहती हैं.



चौंकाने वाली बात ये है कि महिलाएं भी इस ऑफर का जमकर लाभ उठाना चाहती हैं. जुलाना की महिलाएं इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए भारी संख्या में अपनी स्कूटी लेकर पहुंचीं और रजिस्ट्रेशन करवाया लेकिन इसके लिए उन्होंने नियमों को ताक पर रख दिया. दरअसल इस दौरान ज्यादातर महिलाएं बिना हेलमेट के नज़र आईं.