Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है. बीजेपी लगातार तीसरी बार हरियाणा में अपनी सरकार बनाने जा रही है. इस जीत के बाद बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. 


राहुल गांधी के आवास पर एक किलो जलेबी ऑर्डर करके बीजेपी ने अपनी इस जीत का जश्न मनाया. ये ऑर्डर अकबर रोड स्थित राहुल गांधी के आवास पर कनॉट प्लेस के बिकानेरवाला से किया गया था.


सोशल मीडिया पर शेयर किया स्क्रीनशॉट


हरियाणा बीजेपी ने ऑनलाइन दिए गए ऑर्डर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हरियाणा के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी के आवास पर जलेबी भेजी जा रही है." ये स्क्रीनशॉट में आइटम के तैयार होने और कैश ऑन डिलीवरी होने जैसी बातें साफ तौर पर दिख रही हैं.


हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम ने किया हैरान


हरियाणा विधानसभा चुनाव में ज्यादातर एक्जिट पोल ने कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की थी.  मतगणना की शुरुआत में कांग्रेस एक समय आगे चल रही थी. एआईसीसी मुख्यालय में जश्न शुरू हो गया था. इस दौरान मुख्यालय में जलेबी समेत तमाम तरह की मिठाइयां बांटी गईं और पटाखे फोड़े गए. इसके बाद अप्रत्याशित रूप बीजेपी आगे निकल गई और एआईसीसी मुख्यालय में जश्न थम गया. बीजेपी ने कांग्रेस की जीत की संभावनाओं को ध्वस्त करते हुए राज्य में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने में सफल रही. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जलेबी बांटकर जीत का जश्न मनाया. 


बीजेपी ने किया था ट्रोल


चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने  हरियाणा की एक दुकान से जलेबी खाने के बाद कि  उन्होंने अपने जीवन में इतनी स्वादिष्ट जलेबी पहले कभी नहीं खाई. इसे ग्लोबल लेवल पर एक्सपोर्ट किया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा था कि दुनिया भर में इस दुकान की फैक्ट्रियां खुलनी चाहिए. इसके बाद बीजेपी ने यह कहकर उनका मजाक उड़ाया था कि जलेबियां किसी फैक्ट्री में नहीं बनती हैं.