चंडीगढ़: अपने चंडीगढ़ दौरे पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने शिरोमणी अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और उनके पिता प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सुखबीर बादल ने कहा कि 2019 का चुनाव जीतने के लिए बीजेपी अध्यक्ष शाह से इस पर चर्चा हुई. चुनाव के लिए बनने वाली कमेटियों पर भी दोनों के बीच विचार हुआ.


आपको बता दें कि अकाली दल बीजेपी का स्थाई सहयोगी है. दोनों पार्टियां जिस गठबंधन का हिस्सा हैं उसका नाम एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस) है. सुखबीर ने आगे कहा कि अब छः महीने बचे हैं और जंग का वक़्त आ गया है. उन्होंने कहा, "मैं NDA के बाक़ी सहयोगियों से भी अपील करता हूँ कि मतभेद छोड़कर  सब मिलकर 2019 का चुनाव लड़ें."


अमित शाह ने इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट की. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बादल साहब से मिलना हर बार सुखद अनुभव होता है. मैं उनके चंडीगढ़ के आवास पर उनसे और सुखबीर सिंह बादल से मिला."





आपको बता दें कि शाह का चंडीगढ़ दौरा उनके 2019 में आम चुनाव से पहले पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान का हिस्सा है. शाह जब यहां पहुंचे तब हवाईअड्डे पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शाह की अगवानी की. मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ के मौके और 2019 के चुनावों की तैयारी के लिए बीजेपी ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया है.


ये भी पढ़ें
पंचकूला हिंसा: रामरहीम की करीबी हनीप्रीत को झटका, नहीं मिली जमानतबिहार:
RLSP के कार्यकारी अध्यक्ष बोले- उपेंद्र कुशवाहा को सीएम के लिए प्रोजेक्ट किया जाए
मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में जाने के फैसले पर नहीं, वहां कही गई उनकी बातों पर होनी चाहिए बहस: सिंघवी
प्रणब मुखर्जी RSS के जिस 'तृतीय वर्ष वर्ग' को करेंगे संबोधित, मोदी भी रह चुके हैं उसका हिस्सा