Uttarakhand Election 2022: बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने उत्तराखंड के चमोली में शहीद सम्मान यात्रा का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कई सालों तक फौजी भाईयों को बरगलाया गया है. उनकी एक नहीं सुनी गई. बल्कि इस पार्टी ने उनकी शहादत और देशभक्ति को लेकर मजाक उड़ाया. चमोली में शहीद सम्मान यात्रा में पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा कि इस धरती को वीर भूमि कहते हुए काफी खुशी महसूस करता हूं.


जेपी नड्डा का कांग्रेस पर तंज


उत्तराखंड के चमोली में शहीद सम्मान यात्रा में पहुंचे जेपी नड्डा ने कांग्रेस को सीधे निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कमिशन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. जहां कांग्रेस है वहां कमिशन है. जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जहां एनडीए और बीजेपी है वहां मिशन है. बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि ये कांग्रेस की देन है कि वीर सपूतों की शहादत और देशभक्ति का मजाक उड़ाया जाता था. 
 
सैनिकों के आंगन की मिट्टी सैन्य धाम में 


चमोली में शहीद सम्मान यात्रा में पहुंचे बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि आज से 7 दिसंबर तक करीब 1,734  सैनिकों के आंगन की मिट्टी को सैन्य धाम  देहरादून में इस्तेमाल के लिए जमा किया जाएगा. जेपी नड्डा ने कहा कि यह यात्रा उत्तराखंड के 13 जिलों और 700 प्रखंडों से होकर गुजरेगी. 


चमोली से शहीद सम्मान यात्रा 
बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिनों के दौरे पर सोमवार को उत्तराखंड पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने चमोली से शहीद सम्मान यात्रा की शुरुआत की. उन्होंने उत्तराखंड को वीर भूम बताते हुए कहा कि हर वीर का सम्मान होना चाहिए. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि 13 जिलों में होने वाली सम्मान यात्रा का सब हिस्सा बनें. बता दें उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में अब महज कुछ ही महीने बचे हैं.


PM Modi Speech In Bhopal: पीएम मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया, कहा- नाम बदलने से स्टेशन का महत्व बढ़ा