JP Nadda On Kangana Ranaut: फिल्म अभिनेत्रा कंगना रनौत ने शनिवार, 29 अक्टूबर 2022 को एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए राजनीति में एंट्री करने की इच्छा जाहिर की थी. साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. इस मामले पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.


उन्होंने कंगना रनौत के इस फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा है कि कंगना रनौत का बीजेपी में स्वागत है, लेकिन अगर वो पार्टी में शामिल होती हैं तो उनकी जिम्मेदारी पार्टी तय करेगी. आज तक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा ने अपनी बात रखी. जेपी नड्डा ने कहा कि जो कोई भी पार्टी के साथ काम करना चाहता है उसका स्वागत है. जहां तक चुनाव लड़ने की बात है तो ये मेरे अकेले का फैसला नहीं है. पार्टी में जमीनी स्तर से लेकर चुनाव समिति और संसदीय बोर्ड तक प्रक्रिया होती है.


कंगना का पार्टी में स्वागत है, लेकिन...


गौरतलब है कि कंगना रनौत पिछले कुछ समय से बीजेपी और उनके नेताओं का समर्थन करती रही हैं. वहीं, कांग्रेस का विरोध भी किया है. ऐसे में जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से पूछा गया कि क्या बीजेपी में कंगना रनौत की जगह हो सकती है? इस पर उन्होंने कहा कि हां, उनकी जगह है, लेकिन किस जिम्मेदारी पर काम करना है, यह पार्टी फैसला करती है. कंगना रनौत का स्वागत है. हम सभी को पार्टी में इसी तरीके से लेते हैं. किसी को कंडीशनल नहीं शामिल किया जाता. जब भी कोई पार्टी में आता है तो हमेशा उससे कहते हैं कि आपको बिना किसी कंडीशन के आना होगा और फिर पार्टी जिम्मेदारी तय करेगी.


क्या बोली थीं कंगना?


कंगना ने कहा था कि वह लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में कोई मुकाबला नहीं है. उनकी तो तुलना भी नहीं होनी चाहिए. वहीं अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कंगना ने कहा कि हिमाचल के लोगों को मुफ्त बिजली नहीं चाहिए. यहां के लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं. राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी मेरा पार्टिसिपेशन हो, तो मैं करूंगी और मैं अपने पार्टिसिपेशन के लिए तैयार हूं.  उन्होंने आगे बताया कि जैसा कि मैंने कहा बहुत अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका देते हैं. निश्चित रूप से यह सौभाग्य की बात होगी.


ये भी पढ़ें: HP Election 2022: क्या कंगना रनौत हिमाचल चुनाव से शुरू करेंगी राजनीतिक करियर ? यह रहा जवाब