Himachal Pradesh Election : हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के लिए केवल कुछ ही दिन बाकी हैं. दोनों बड़े दलों, बीजेपी- कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांबित पात्रा ने शिमला में कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. पात्रा ने राहुल गांधी के हिमाचल न आने पर भी सवाल खड़े किए हैं. पात्रा बोले कि कांग्रेस के पास न नीति है, न नीयत और न ही नेतृत्व. बीजेपी के पास विजन है, दूसरी तरफ कांग्रेस का डिसीजन है.


संबित पात्रा ने पूछा कि राहुल गांधी हिमाचल में प्रचार में क्यों नहीं आना चाहते? क्या स्थानीय नेताओं ने उनको मना किया है क्योंकि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं कांग्रेस हारती है. सोनिया गांधी छुट्टियां मनाने आई हैं. कांग्रेस के लिए हिमाचल हॉलिडे डेस्टिनेशन है. जबकि बीजेपी के लिए विकास डेस्टिनेशन. सोनिया गांधी शिमला में हैं, बावजूद इसके कोई जनसभा क्यों नहीं कर रही है? 


बीजेपी के कई दिग्गज आ रहे हैं हिमाचल


बीजेपी के पीएम से लेकर आम कार्यकर्ता हिमाचल में आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अपनी गारंटी नहीं हैं वह क्या गारंटी देंगे? कांग्रेस की गारंटी भ्रष्टाचार व हर चीज का विरोध करना है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने ही महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये की गारंटी पर सवाल उठाया है. कांग्रेस एटीएम की पार्टी है. जहां भी इनके कुछ एमएलए जीत जाते हैं वहां से भ्रष्टाचार कर, पैसे निकाल कर दिल्ली भेजना उनका एजेंडा होता है. उन्होंने ओपीएस की गारंटी पर सवाल खड़ा किया और कहा की कांग्रेस केवल ओसीएस यानि ओनली करप्शन स्कीम की गारंटी दे सकती हैं. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी कल अपना दृष्टिपत्र जारी करेगी. उसमें हर वर्ग के लिए बड़ी घोषणा होगी.


ये भी पढ़ें- AAP का दावा- गुजरात चुनाव में पार्टी को मिलेंगी 140 से 150 सीट, 32 के अंदर सिमट जाएंगी बीजेपी-कांग्रेस