Liquor Policy: दिल्ली में शराब नीति को लेकर हो रही राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब बीजेपी ने एक और स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है और आम आदमी पार्टी पर शराब घोटाले का आरोप लगाया है.


दिल्ली की आबकारी नीति में घोटाले को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि किस-किस से पैसा लिया गया है, किस प्रकार से घोटाले हुए ये सभी चीजें उजागर हो गई हैं.


उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली की आबकारी नीति को घोटाले के लिए ही तैयार किया गया था. उन्होंने कहा कि पूरी की पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का जो घोटाले का स्टिंग सामने आया है. उसमें घोटाले के आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरी पोल खोल दी है.






स्टिंग ऑपरेशन के जरिए बीजेपी के आरोप


सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया. यही नहीं, शराब घोटाले के पैसे को गोवा और पंजाब के चुनावों में उपयोग किया गया. 5-5 करोड़ रुपए तक की फीस मिनिमम निर्धारित की गई. 5 करोड़ इसलिए रखा गया कि छोटा-मोटा प्लेयर आने न पाये. जबकि यह पॉलिसी इस आधार पर बनाई जाती है कि छोटे-छोटे व्यापारियों को भी काम करने का मौका मिले.


इसके अलावा बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से स्टिंग में बातें कही गई हैं उससे स्पष्ट है कि केजरीवाल सरकार की एक ही नीति है... हर रस्म निभाएंगे, भ्रष्टाचार की रीति.


ये भी पढ़ें: ABP News Survey: शराब घोटाले में छापामारी से 'आप' को फायदा या नुकसान? लोगों ने दिया ये जवाब


ये भी पढ़ें: Delhi Gov vs LG: दिल्ली में फिर छिड़ी केजरीवाल और LG की जंग, जानें कब-कब किन मुद्दों पर रही तनातनी