BJP Vs AAP: दिल्ली में आने वाले कुछ ही दिनों में एमसीडी चुनाव (MCD Election) होने हैं. बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने है. वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. पात्रा ने कहा कि एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया जाएगा जो आम आदमी पार्टी की वास्तविकता सामने लाएगा. आम आदमी पार्टी में ठगों को लूटने की क्षमता है.


'MCD चुनाव के लिए पैसे लिए गए'


संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा, "अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के बिना कुछ भी फैसला नहीं लेते...एमसीडी चुनाव के लिए भी पैसे ले रहे हैं. वीडियों में करोड़ों रुपये का घालमेल दिख रहा है..बड़े बड़े गिफ्ट ले रहे हैं. आप नेता किसी डॉन की तरह सौदा करते हैं और केजरीवाल भ्रष्टाचार के मास्टरमाइंड हैं."


'AAP तो ठगों की ठग है'


संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल और 'आप' पर आरोपों की झड़ी लगा दी. पात्रा ने कहा, "आम आदमी पार्टी वो पार्टी है जब बनी तब कहा था भ्रष्टाचार का उजागर करना है, लेकिन समय बिता तो पता चला कि आम आदमी पार्टी ठगों की ठग है... ये तो अव्वल दर्ज के भ्रष्टाचारी हैं. आप नेता मुकेश गोयल ने एमसीडी चुनाव के लिए वसूली की है."


'एमसीडी चुनाव में आप ने टिकट बेचे'


एमसीडी चुनाव के मद्देनजर संबित पात्रा ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "आज भी एक नेता का वीडियो सामने आया है. आज एमसीडी के नेता का वीडियो है और ये आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं. केजरीवाल इनकी सलाह के बिना निगम में कोई भी फैसला नहीं लेते हैं. टिकट बाटने में इनकी बड़ी भूमिका है और इन्होंने एमसीडी चुनाव में टिकट बेचे हैं."


बीजेपी ने जारी किया वीडियो


संबित पात्रा ने कहा कि दिवाली के समय नेता कहते हैं दिवाली है बड़े नेताओं को गिफ्ट देना है. यह बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है. पात्रा ने आरोप लगाया "सीताराम बाजार के वार्ड के ऑफिसर थे और उनका ट्रांसफर शाहदरा कर दिया गया है. आज अच्छा किया तो आगे अच्छी जगह ट्रांसफर करेंगे ताकि और अच्छा कमाओ और गिफ्ट दो." संबित पात्रा ने कहा कि जिस व्यक्ति का स्टिंग हुआ है वो केजरीवाल का राइड हैंड है और मध्य प्रदेश में आप का प्रभारी है.


संबित ने आगे कहा कि कैसे आप नेता मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है यह उसके पूरा स्टिंग ऑपरेशन है. सभी एमएलए पेड़ हैं और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जो पैसे देते हैं वो फल है. पात्रा ने कहा, "दिल्ली के प्रशासन का क्या होगा जब ऐसा होगा...एक करोड़ रुपए मांगे, इसलिए अफसर गिड़गड़ा रहा है."


ये भी पढ़ें- 'कुछ देश आतंकवाद के समर्थक, मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम जरूरी', पीएम मोदी का बिना नाम लिए पाकिस्तान पर हमला