Sambit Patra on Sanjauli Mosque Dispute: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार (12 सितंबर 2024) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. बीजेपी मुख्यालय में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा, “राहुल गांधी के इंटरव्यू को सुना… जिसमें इंडिया अलाययंस के ए को लेकर वह काफी देर तक सोचते रहे फिर बोले अलायंस. दरअसल वो सोच रहे थे कि ए का मतलब अलायंस है, अपराध है या अपीजमेंट है.


संबित पात्रा ने कहा कि आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस इन्ही तीन मुद्दों पर है. ए- अपराध, अपीजमेंट और ऐरोगेंस. उन्होंने आगे कहा, “बंगाल की चिट्ठी पर बवाल है. अभिषेक बनर्जी का डायमंड हारबर क्षेत्र उनकी दुनिया है. वहां न पुलिस की चलती है न कोर्ट का चलता है. वहां सब-डिविजनल कोर्ट में डिविजनल जुडिशियल ऑफिसियल का लेटर वायरल है. घर की बिजली काटने और फिर हमने की साजिश की बात आई. ऑफिसर्स को जजों ने बुलाया, लेकिन आधे घंटे तक वे आए नहीं.”


'ममता सरकार जजों को भी डिक्टेट करना चाहती है'


उन्होंने आगे कहा कि दो मिस्क्रेंट को लेकर पुलिस वाले आगे थे. डायमंड हारबर थाने से उनको भेजा गया था कि चुपके से उनको घुसाने के लिए कहा गया था. जजों को डराने का प्रयास किया जा रहा था. बंगाल रेप केस में डॉक्टर्स विरोध कर रहे हैं तो उन पर पॉस्को का केस लगा दिया. जब कोर्ट ने इन्हें ख़ारिज किया है तो इस जजमंट की वजह से जुडिशियल अधिकारियों को डराने का प्रयास किया जा रहा है. अब ममता सरकार जज को भी डिक्टेट करना चाहती है. ये पत्र पब्लिक डोमेन में है. हम सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हैं कि वह इसको देखे.


'हिमाचल में कांग्रेस पार्टी का अपिजेमेंट दिख रहा है'


संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिमाचल प्रदेश और राहुल गांधी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के ऊपर लाठी चार्ज हो रहा है अवैध मस्जिद का रिचार्ज हो रहा है. कर्नाटका में भी राहुल की मोहम्मबत की दुकान दिख रही है. हिंदुओं के ऊपर लाठी चार्ज हो रहा है. हिमाचल में कांग्रेस पार्टी का अपिजेमेंट दिख रहा है. शिमला में मस्जिद अवैध है. 45 बार मस्जिद को नोटिस मिला है, इसके बाद भी अवैध निर्माण होता गया.


ये भी पढ़ें


'दो जवानों संग हिंसा, महिला साथी संग रेप', लिखकर राहुल गांधी ने पूछा- कब तक आंख चुराएंगे