Shehzad Poonawalla Attack Sunita Kejriwal: सुनीता केजरीवाल की ओर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान कृष्ण से करने पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उनकी आलोचना की है. शहजाद पूनावाला का कहना है कि कोई भगवान कृष्ण की तुलना भ्रष्ट व्यक्ति से कैसे कर सकता है?


शहजाद पूनावाला ने कहा, “सुनीता केजरीवाल कहती हैं कि 1968 में जन्माष्टमी उसी दिन थी जिस दिन अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन था. इसलिए वह उनकी तुलना कृष्ण से करती हैं. सबसे पहले तो ये साफ कर दूं कि 1968 में जन्माष्टमी 15 अगस्त को थी न कि 16 अगस्त को. एक तरफ भगवान कृष्ण और दूसरी तरफ शराब घोटाले के संचालक.. इन दोनों की तुलना हो सकती है क्या.”




कांग्रेस पर भी बोला हमला


शहजाद पूनावाला ने इस मामले में कांग्रेस पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी भगवान का नाम लेते हैं तो कांग्रेस हल्ला मचाती है लेकिन अब जबकि उनके गठबंधन सहयोगी की तुलना सीधे भगवान कृष्ण से की जा रही है तो क्या कांग्रेस कुछ बोल पाएगी... जयराम रमेश कुछ बोल पाएंगे.


'कांग्रेस और आप का इनलॉजिकल रिलेशन'


यह कांग्रेस और आप का इनलॉजिकल रिलेशन है. कभी आम आदमी पार्टी के गले मिलना और कभी उनका गले दबाना. कंफ्यूजन में पता नहीं जयराम रमेश जी कुछ बोल पाएंगे या नहीं, लेकिन एक बात स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी एक निर्लज्ज पार्टी है.


ये भी पढ़ें


Pramod Tiwari on PM Modi: बजट सत्र से पहले कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का बड़ा हमला, बोले- बैसाखी पर चल रही मोदी सरकार