Shraddha Murder Case: श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और आप पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया, तो दूसरी ओर आप नेता नरेश बालियान ने सवाल किया कि क्या बीजेपी के शहजाद पूनावाला किसी तरह इस केस के आरोपी आफताब से जुड़े हुए हैं. इस पर शहजाद पूनावाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. शहजाद पूनावाला ने कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी 24 घंटे के भीतर साबित कर देती है कि वो आफताब के रिश्तेदार हैं, तो वह राजनीति छोड़ देंगे.


महरौली हत्याकांड के संबंध में मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला है, जिस पर अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने का आरोप है. 


शहजाद पूनावाला ने मंगलवार (16 नवंबर) को आम आदमी पार्टी के नेता नरेश बालियान को कानूनी नोटिस भेजा. आप विधायक ने मंगलवार (16 नवंबर) को ट्वीट किया, "अगर उनके बीच कोई संबंध नहीं है, तो शहजाद पूनावाला क्यों भाग रहे हैं?" शहजाद ने ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि उनके वकील 'निराधार, लापरवाह और अपमानजनक बयानों' के लिए आप नेता को नोटिस भेजेंगे.


कानूनी नोटिस से डर नहीं 


आप नेता ने कहा, "वो कानूनी नोटिस से नहीं डरते और वो श्रद्धा के लिए न्याय की मांग करते हुए अपनी आवाज उठाएंगे." एक ताजा बयान में बीजेपी नेता ने बुधवार (17 नवंबर) को कहा, "अगर आप नेता 24 घंटे के भीतर साबित कर देते हैं कि शहजाद पूनावाला आफताब से संबंधित हैं, तो वो राजनीति छोड़ देंगे." शहजाद ने कहा, "पूनावाला सरनेम से कई लोग हैं."


उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल को उनके सवालों का जवाब देना चाहिए. बीजेपी नेता ने कहा, "अगर वे कोई संबंध साबित नहीं कर सकते हैं, तो अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़नी होगी."


नोटिस में पूछे गए कई सवाल


नरेश बलियान को भेजे अपने कानूनी नोटिस में शहजाद ने कहा, "ट्वीट गलत, तुच्छ और अपमानजनक है." नोटिस में कहा गया है, "आपने शहजाद पूनावाला को बदनाम करने के लिए जानबूझकर यह ट्वीट जारी किया है." इसमें यह भी कहा गया है कि शहजाद पूनावाला लाई डिटेक्टर टेस्ट देने के लिए तैयार हैं कि उनका आफताब पूनावाला से कोई संबंध नहीं है. 




राजनीतिक घमासान मचा


श्रद्धा हत्याकांड के बाद राजनीतिक भूचाल आ गया और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और आप पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'क्या आपने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, खरगे जी या अरविंद केजरीवाल का कोई ट्वीट या बयान पढ़ा है." 


श्रद्धा वाकर हत्याकांड


आफताब अमीन पूनावाला को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. माना जा रहा है कि श्रद्धा ने आफताब पर शादी के लिए दबाव डाला था. दोनों काफी समय से डेटिंग कर रहे थे और इस साल महाराष्ट्र से दिल्ली शिफ्ट हुए थे. दोनों के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ, जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. आफताब के कबूलनामे से भयानक जानकारी सामने आई कि कैसे उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और फिर उन्हें फ्रीजर में जमा किया ताकि वो एक-एक करके टुकड़ों को निपटा सके.


यह भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की तीन नामों की लिस्ट, वडगाम से दिया दूसरा हिंदू उम्मीदवार